Home छत्तीसगढ़ इश्क पड़ा भारी…चलती बाइक पर रोमांस करते नजर आए प्रेमी जोड़े, वीडियो...

इश्क पड़ा भारी…चलती बाइक पर रोमांस करते नजर आए प्रेमी जोड़े, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने काटा चालान

0

Love became heavy… Lovers were seen romancing on a moving bike, video went viral, police issued challan

 

RO NO - 12784/135  

छत्तीगसढ़ की सड़कों पर आए दिन प्रेमी जोड़ाें का रोमांस देखने को मिलता है। एक ऐसा ही मामला रायपुर में ​फिर सामने आया है। दरअसल, सोशल मीडिया में एक युवक और युवती का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें दोनों युवक-युवती बाइक पर सवार होकर नेशनल हाइवे पर जा रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़का बाइक चला रहा है। हेलमेट सिर पर नहीं है और अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी पर बैठाकर रोमांस कर रहे हैं।

 

 

इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक पर चलानी कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी रायपुर के जोरा थाने इलाके का है, जहां युवक और युवती चलती बाइक पर गलत तरीके से बैठकर रोड पर बाइक चला रहे थे। इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है। युवक लापरवाही पूर्वक बाइक चला रहा था। इससे खुद और दूसरों की जान जोखिम में डाल सकता था।

इस तरह के वीडियो वायरल होने के बाद रायपुर ट्रैफिक पुलिस ने यातायात नियम के उलंघन पर कार्रवाई की है। इसके साथ ही जुर्माना भी लगाया है। इस दौरान पुलिस ने 4 हजार रुपये का चालान काटा है। इतना ही नहीं पुलिस ने युवक का एक वीडियो भी डाला है। इस वीडियो में युवक चालान पकड़कर खड़ा नजर आ रहा है। इसमें फिल्मी गाना चल रहा है। गाने के अंदाज में लिखा है ‘ये रिश्क हाए, बैठे बिठाए, चालान दिखाए’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here