Home मनोरंजन बिग बॉस 17: 8 कंटेस्टेंट्स के बीच हुई तगड़ी लड़ाई,मन्नारा चोपड़ा के...

बिग बॉस 17: 8 कंटेस्टेंट्स के बीच हुई तगड़ी लड़ाई,मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में उतरे फैंस, मन्नारा पर बरसीं अंकिता

0

Bigg Boss 17: There was a fierce fight between 8 contestants, fans came out in support of Mannara Chopra, Ankita lashed out at Mannara

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में शुरुआत से ही मन्नारा चोपड़ा काफी हाइलाइट रही हैं। कभी ‘चोपड़ा परिवार’ को लेकर तो कभी मुनव्वर फारूकी संग नजदीकी के कारण। उनके बारे में कुछ न कुछ बात होती जरूर है और वो बिग बॉस की फेवरेट तो हैं हीं। खैर। इन दिनों मन्नारा बात-बात पर रोती दिख रही हैं। फैंस का कहना है कि उन्हें टारगेट किया जा रहा है, खासतौर पर अंकिता लोखंडे उनपर चढ़ बैठी हैं। ऊपर से यूके 07 राइडर यानी अनुराग डोभाल को भी लोग खरीखोटी सुना रहे हैं, क्योंकि वो मन्नारा का ब्रेनवॉश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आइये जानते हैं कि ट्विटर पर पब्लिक क्या बोल रही है।

RO NO - 12784/135  

अभिषेक और खानजादी के बीच विवाद से अलग अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के बीच एक और विवाद शुरू हो गया है. मन्नारा पर भड़कते हुए अंकिता ने ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और अनुराग डोभाल को चेतावनी दी कि वे उसे(मन्नारा) सीरियस न लें, क्योंकि वह अक्सर लड़कियों को कैरेक्टरलेस बोलती है.

अंकिता लोखंडे ने मन्नारा को सुनाई खरी खोटी
अकिंता लोखंडे आगे कहती हैं कि मन्नारा भरोसेमंद नहीं है. अंकिता ने कहा,”मन्नारा के बातों में मत आना. वह हर लड़की के बारे में बात करती है. आज तो अच्छी-अच्छी बातें करेगी फिर अगले दिन चुगली भी करेगी. वो किसी के भरोसे लायक नहीं है. आपने खानजादी को कैरेक्टरलेस कहा. तुम्हारे खिलाफ कोई चला जाए तो तुम्हारी जल जाती है.”

विक्की जैन और सना रईस खान-तहलका और समर्थ जुरेल में लड़ाई
विक्की जैन और सना रईस खान जो पहले काफी अच्छे दोस्त बने. अब दोनों के बीच झगड़ा हो रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में विक्की को सना पर चुटकी लेते हुए देखा गया, जिससे वो भड़क गईं और दोनों के बीच काफी लंबे समय तक झगड़ा चलता रहा. इनके अलावा, दम के मकान में तहलका और समर्थ जुरेल के बीच झगड़ा होता दिखाई दिया. दम के मकान के कुछ सीक्रेट्स का खुलासा करने को लेकर तहलका समर्थ पर बरस पड़े. इसके चलते दोनों के बीच हाथापाई होते-होते बची.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here