Home मनोरंजन सीक्रेट’ डायरी खोलेगी सांप तस्करी-रेव पार्टी मामले के , यूट्यूबर की बढ़ेगी...

सीक्रेट’ डायरी खोलेगी सांप तस्करी-रेव पार्टी मामले के , यूट्यूबर की बढ़ेगी मुश्किल?

0

‘Secret’ diary will open about snake smuggling-rave party case, will trouble for YouTuber increase?

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव विवादों में बने हुए हैं. उनका नाम सांपों के जहर की तस्करी और रेव पार्टी मामले में सामने आया है. पुलिस ने इस केस में एल्विश से पूछताछ भी की है. यूट्यूबर ने पूछताछ में हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया का नाम लिया था. रोजाना मामले में नए अपडेट सामने आ रहे हैं. अब पुलिस को सांप जहर केस में बड़ा सबूत मिला है.

RO NO - 12784/135  

आरोपी राहुल इस केस का मुख्य किरदार है, जिसे एनसीआर में होने वाली कई पार्टियों की जानकारी है. वो उन सभी पार्टियों का हिसाब-किताब एक डायरी में मेंटेन करता था. जहां जहां वो पार्टियों में जाता था वहां पर होने वाली सभी डील की जानकारी अब पुलिस जुटा रही है.

मुख्य आरोपी के कॉल डिटेल्स खंगाल रही पुलिस
गिरफ्तार आरोपी राहुल की कॉल डिटेल्स में उसकी मूवमेंट और लोकेशन कई दूसरे इलाकों में मिली है. सूत्रों के मुताबिक, इन लोकेशन में गुरुग्राम और फरीदाबाद भी शामिल हैं, जहां पर राहुल पार्टियों में जाता था. पुलिस पता लगा रही है कि क्या राहुल सांपों और उनका जहर लेकर पार्टियों में जाता था और अगर जाता था तो

कहां-कहां लेकर गया था?
एल्विश यादव को रिमांडर नोटिस भेजकर इस केस में फिर जल्द बुलाने की तैयारी कर रही है, पुलिस लेकिन उसे पहले नोएडा पुलिस सभी सबूत जुटा लेना चाहती है और इसी जांच के लिए आरोपी राहुल को हरियाणा की कई लोकेशनों में ले जाया गया था जहां पर कई लिंक तलाशे गए हैं. एल्विश यादव को रिमांडर नोटिस भेजकर इस केस में फिर जल्द बुलाने की तैयारी कर रही है. हालांकि उससे पहले नोएडा पुलिस सभी सबूत जुटा लेना चाहती है और इसी जांच के लिए आरोपी राहुल को हरियाणा की कई लोकेशनों में ले जाया गया था. जहां पर कई लिंक तलाशे गए हैं.

क्याहै पूरा मामला?
नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में एक रेड के दौरान सांप और उनका जहर बरामद किया गया था. पुलिस को सपेरे राहुल के पास 20ml जहर मिला था. इसके बाद रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में FIR दर्ज की थी. इस मामले में यूट्यूबर एल्विश का नाम भी सामने आया है. एल्विश पर गैर-कानूनी रूप से सांपों के जहर की तस्करी करने और रेव पार्टी अरेंज करने का आरोप है. पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल सभी पुलिस कस्टडी में हैं.

एल्विश ने खुद को बताया है निर्दोष
सांप जहर केस सामने आने के बाद एल्विश ने अपनी सफाई में खुद को बेकसूर बताया था. उन्होंने वीडियो पोस्ट कर कहा था- मेरे खिलाफ जितनी भी चीजें चल रही हैं. वो फेक हैं और मेरा इसमें कोई लेना देना नहीं है. मुझे लेकर जो भी बातें की जा रही हैं, उसमें किसी तरह की सच्चाई नहीं है. आरोपों में मेरा नाम खराब न करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here