Home छत्तीसगढ़ कांग्रेस भाजपा को क्षेत्र से उखाड़ फेंके 17 तारीख को आम आदमी...

कांग्रेस भाजपा को क्षेत्र से उखाड़ फेंके 17 तारीख को आम आदमी पार्टी के झाड़ू छाप पर बटन दबाकर प्रचंड मतों से विजई बनाएं – धरम भार्गव

0

 

मस्तूरी – मस्तूरी क्षेत्र के ऊर्जावान समाज सेवक आप पार्टी के प्रत्याशी धरम भार्गव ने आज मस्तूरी क्षेत्र के जोंधरा क्षेत्र के अनेक ग्रामों का दौरा करने से आप प्रत्याशी धरम भार्गव के आते ही भारी भीड़ के साथ समर्थकों ने भव्य स्वागत कर अतीस बाजी की।

RO NO - 12784/135  

मस्तूरी क्षेत्र में लगातार एक नई पहचान बना रही आप अब भाजपा और कांग्रेस को टक्कर देने के लिए चुनावी समर में भरपूर समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है आप पार्टी प्रत्याशी धरम भार्गव का दावा है कि इस बार मस्तूरी की जनता भाजपा और कांग्रेस को मस्तूरी से उखाड़ फेकेंगी। इन दोनो पार्टी के बाद अब मस्तूरी का वोटर आप पार्टी को अपना अच्छा विकल्प मान रहे है। जिसका सीधा फायदा आप पार्टी को मिल रही है

धरम भार्गव ने कांग्रेस और भाजपा पर साधा निशाना

मस्तूरी की जनता भाजपा और कांग्रेस के कार्य को देख चुका है। दोनों पार्टियों ने क्षेत्र की जनता और क्षेत्र के विकास के लिए कुछ भी नही किया है। जनता को मूलभूत सुविधा से दूर कर मस्तूरी की वोटर का शोषण किया है। मुझे यकीन है क्षेत्र की जनता उसका हिसाब जरूर लेंगी। क्षेत्र में दोनों पार्टियों को हरा कर जरूर हिसाब लेंगी।

मस्तूरी क्षेत्र में चल रही है आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी धरम की लहर

मस्तूरी क्षेत्र में आम जनता दोनों पार्टियों को आजमा कर देख लिया है तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी के धरम भार्गव के लगातर क्षेत्र में जनसंपर्क करने पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी धरम भार्गव झाड़ू छाप की लहर देखने को पूरे विधानसभा में मिल रही है जिससे दोनों पार्टियों में खलबली मची हुई है आज के इस कार्यक्रम में धरम भार्गव के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता के साथ ग्रामीण जन भारी संख्या में उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here