Home छत्तीसगढ़ भाजपा की पूर्व सांसद ने की दबंगई, स्मृति ईरानी के कार्यक्रम में...

भाजपा की पूर्व सांसद ने की दबंगई, स्मृति ईरानी के कार्यक्रम में टीआई को जमकर धमकाया, वीडियो सोशल मीडिया में जमकर कर रहा वायरल

0

 

सक्ती। सक्ती में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के कार्यक्रम में भाजपा की पूर्व सांसद कमला पाटले की दबंगई देखने को मिली है। कार्यक्रम के बाद स्मृति ईरानी की वापसी में हेलीपैड में जाने के लिए भाजपा की पूर्व सांसद कमला पाटले ने जमकर दबंगई दिखाई और धौंस जमाई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

RO NO - 12784/135  

सक्ती जिले के सक्ती कोतवाली थाना प्रभारी विवेक शर्मा की ड्यूटी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की सभा में लगी थी। सक्ती में स्पीकर चरण दास महंत के खिलाफ भाजपा ने खिलावन साहू को मैदान में उतारा है। खिलावन साहू के पक्ष में प्रचार करने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज सक्ती पहुंची थी। जहां उन्होंने आमसभा को संबोधित किया। उनके आगमन पर हेलीपैड बनाया गया था। कार्यक्रम की शुरुआत में स्मृति ईरानी हेलीपैड में उतर कर सभा स्थल तक गईं थी। सभा को संबोधित कर वे जब वापस जाने लगी तब वहां स्मृति को देखने व मिलने के लिए कार्यकर्ताओं व जनता की भीड़ लग गई। भिड़ को देखते हुए स्मृति ईरानी ने मंच के पास गाड़ी मंगवाई और गाड़ी से अकेली ही हेलीपैड के लिए रवाना हो गई।

इस दौरान स्मृति ईरानी ने भीड़ को देखते हुए पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया था कि वे अकेले ही हैलीपेड पर जाएंगी। इस दौरान जांजगीर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की पूर्व सांसद रही कमला पाटले पहुंची। वे हेलीपैड में जाने की जिद करने लगी पर ड्यूटी में तैनात सक्ती थाना प्रभारी विवेक शर्मा ने उन्हें सुरक्षा निर्देशों का हवाला देकर रोक दिया । जिससे कमला पाटले फट पड़ी और थाना प्रभारी को तमीज सीखने, हमारे कार्यकर्ता औकात में आ गए जैसी धौंस दिखाने लगी। इस बीच एक महिला पुलिसकर्मी ने जब कमला पाटले को शांत करवाना चाहा तो पूर्व सांसद ने महिला पुलिसकर्मी को उल्टा अपने अधिकारी को ही चुप करवाने की नसीहत दे डाली। थाना प्रभारी पूर्व सांसद को समझाते रहें कि केंद्रीय मंत्री ने खुद मंच तक गाड़ी मंगवा कर अकेले ही हैलीपेड जाने व किसी को हैलीपेड में नहीं आने देने के निर्देश दिए है। पर पूर्व सांसद का गुस्सा शांत नहीं हुआ, वे कहती रहीं कि सिर्फ मुझे ही अंदर जाने से रोका जा रहा हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here