Home मनोरंजन 18 साल से इस बीमारी से जूझ रहे हैं निक जोनस,प्रियंका चोपड़ा...

18 साल से इस बीमारी से जूझ रहे हैं निक जोनस,प्रियंका चोपड़ा को हर समय रखनी पड़ती है नजर..कहा- ‘अब बेटी को …

0

Nick Jonas has been struggling with this disease for 18 years, Priyanka Chopra has to keep an eye all the time.. said- ‘Now the daughter…

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति निक ने हाल में ही निक ने खुलासा किया कि उन्हें टाइप 1 डायबिटीज है और ये उन्हें अभी नहीं बल्कि 18 साल पहले ही हो गई थी। इसके बारे में पता चलने के बाद से ही वो इसका किस तरह से ख्याल रखते हैं और पत्नी प्रियंका चोपड़ा का इसमें क्या योगदान रहता है ये उन्होंने बताया है। सिंगर ने ये भी बताया कि किस तरह से प्रियंका उन्हें डायबिटीज कंट्रोल करने में मदद करती हैं।

RO NO - 12784/135  

बेटी को समझाएंगे अपनी बीमारी
निक ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी वाइफ प्रियंका अच्छी तरह जानती हैं कि अगर इमर्जेंसी की नौबत आए तो क्या और कैसे करना है या क्या नहीं करना है. उन्होंने बताया कि अब प्लान कर रहे हैं कि बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को भी इस बीमारी के बारे में समझाएंगे और यह भी बताएंगे उसके पापा को अपने लिए थोड़ा वक्त चाहिए होता है जब उनका ब्लड शुगर लेवल लो होता है.

प्रियंका रखती हैं पूरा ध्यान
निक ने यह भी बताया कि वह जब भी कहीं आउटिंग पर जाते हैं या कॉ्न्सर्ट में होते हैं तो प्रियंका नंबर्स ऐप के जरिए उनका ब्लड शुगर एक्सेस करती हैं. इस दौरान जैसे भी उन्हें अपनी शुगर लेवल हाई लगने लगता है तो वह प्रियंका अलर्ट कर देते हैं. उन्होंने प्रियंका की तारीफ करते हुए कहा है कि वह न सिर्फ उनके डायबिटीज को लेकर अलर्ट रहती हैं, बल्कि उन्हें एक पैरेंट के तौर पर भी पता है कि किसी भी तरह हालात में क्या करना है.

2018 में हुई थी शादी
निक और प्रियंका साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन दोनों ही रीति-रिवाजों से शादी की। कपल के घर साल 2022 में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी का जन्म हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here