Home छत्तीसगढ़ इन राशियों की बदलने जा रही है किस्मत! जानिए आज का अपना...

इन राशियों की बदलने जा रही है किस्मत! जानिए आज का अपना राशिफल

0

मेष राशि : आज आपको काफी समय से चल रही बीमारी से छुटकारा मिल सकता है। अपने जीवन-साथी के साथ बेहतर समझ जिन्दगी में खुशी, सुकून और समृद्धि लाएगी। आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज्यादा फायदा देंगे।

वृष राशि : जिन लोगों ने किसी अनजान शख्स की सलाह पर कहीं निवेश किया था आज उन्हें उस निवेश से फायदा होने की पूरी संभावना है। यात्रा के मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए, लेकिन मिस होने पर बाद में आपको महसूस होगा कि जो हुआ, अच्छे के लिए ही हुआ।

RO NO - 12945/101

मिथुन राशि : आज पैसों के लिए बहुत परेशान रह सकते हैं और अपने किसी दोस्त से उधार मांग सकते हैं। आज के दिन बिना कुछ ख़ास किए आप आसानी से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहेंगे। आज के दिन रोमांस के नज़रिए से कोई ख़ास आशा नहीं की जा सकती है।

कर्क राशि : कोई पुराना मित्र आज आपसे आर्थिक मदद मांग सकता है और यदि आप उसकी आर्थिक मदद करते हैं तो आपके आर्थिक हालात थोड़े तंग हो सकते हैं। अगर आप हुक्म चलाने की कोशिश करेंगे, तो आपके और आपके प्रिय के बीच काफी परेशानी खड़ी हो सकती है

सिंह राशि : आज घर से बाहर बड़ों का आशीर्वाद लेकर निकलें इससे आपको धन लाभ हो सकता है। आपका लापरवाह रवैया आपके माता-पिता को दुखी कर सकता है। अपने साथी के साथ बाहर जाते वक्त ठीक तरह से व्यवहार करें। आज दिन में जीवनसाथी के साथ बहस के बाद एक बेहतरीन शाम गुज़रेगी।

कन्या राशि : आप किसी से उधार वापस मांग रहे थे और अब तक वो आपकी बात को टाल रहा था तो आज बिना बोले ही वो आपको पैसा लौटा सकता है। छोटे भाई-बहन आपसे राय मांग सकते हैं।दूसरों को यह बताने के लिए ज्यादा उतावले न हों कि आज आप कैसा महसूस कर रहे हैं।

तुला राशि : आज इस बात को समझने का सही वक़्त है कि चिंता की आदत ने आपके सोचने की क्षमता को खत्म कर दिया है, नशा न करे,नशे की हालत में आप कोई कीमती सामान खो सकते हैं। आपके व्यक्तिगत जीवन में कुछ महत्वपूर्ण घटित होगा, जो आपके और आपके परिवार के लिए प्रसन्नता लेकर आएगी

वृश्चिक राशि : आज धन की आवश्यकता कभी भी पड़ सकती है इसलिए आज जितना हो अपने पैसे की बचत करने का विचार बनाएं। आपके जीवनसाथी की सेहत आपको चिंता में डाल सकती है।आज ऐसे बर्ताव करें जैसे कि आप एक आइडियल व्यक्ति है, हीरो हैं।आपका जीवनसाथी ही आपका हमदम है।

धनु राशि : आपका मजाकिया स्वभाव आपके चारों ओर के वातावरण को खुशनुमा बना देगा।आज के दिन आप भी उस संगीत को सुन सकेंगे, जो दुनिया के बाक़ी सभी गीतों को भुलवा देगा, मतलब प्रेम का संगीत। सुबह जीवनसाथी से आपको कुछ ऐसा समाचार मिल सकता है, जिससे आपका सारा दिन खुशगवार गुज़रेगा।

मकर राशि : आज आपकी कोई चल संपत्ति चोरी हो सकती है इसलिए जितना हो सके इनका ध्यान रखें।प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाजी में कदम उठाने से बचें। अपने समय की कीमत समझें, उन लोगों के बीच रहना जिनकी बातें आपके समझ में नहीं आती हैं गलत है। ऐसा करना भविष्य में आपको परेशानियों के अलावा कुछ नहीं देगा।

कुंभ राशि : जो लोग शेयर बाजार में पैसा लगाते हैं आज उनका पैसा डूब सकता है। वक्त रहते सचेत हो जाएं तो आपके लिए बेहतर रहेगा। घर के किसी सदस्य के व्यवहार की वजह से आप परेशान रह सकते हैं। आपको उनसे बात करने की जरूरत है।आज के समय में अपने लिए वक्त निकाल पाना बहुत मुश्किल है।

मीन राशि : अगर आपको धन से जुड़ा कोई मामला कोर्ट-कचहरी में अटका था तो आज उसमें आपको विजय मिल सकती है और आपको धन लाभ हो सकता है। दोस्तों के साथ कुछ करते वक़्त अपने हितों को अनदेखा न करें ,जो भी बोले, सोच-समझकर बोलें। क्योंकि कड़वे शब्द शांति को नष्ट करके आपके और आपके प्रिय के बीच दरार पैदा कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here