Home मनोरंजन पति की गोद में बैठने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ,...

पति की गोद में बैठने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया , यूजर्स बोले- आपको माता सीता मानतें और आप हैं कि…’

0

Actress Deepika Chikhlia got trolled for sitting on her husband’s lap, users said – They consider you as Mata Sita and you are that…’

एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को कौन नहीं जानता. सीरियल रामायण में माता सीता का किरदार निभाकर उन्हें देशभर में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. एक्ट्रेस को आज तक लोग मां सीता के रुप में ही देखते हैं. यहीं वजह है कि उनकी हर हरकत पर फैंस काफी ध्यान देते हैं और कई बार उन्हें ट्रोल भी करते हैं. इस बार फिर से एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है.

RO NO - 12784/135  

पति को दीं बधाई
फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, ‘हमारे लिए ख़ुशी की बात है कि आप मेरी जिंदगी की चट्टान हैं, आपको पाकर धन्य हो गई.’ इन सभी फोटो वीडियो में वह काफी प्यारी लग रही हैं लेकिन कुछ यूजर्स को उनका ये अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. यूजर्स मां सीता की इमेज का हवाला देते हुए अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. उन्हें एक्ट्रेस का पति की गोद में बैठना काफी आपत्तिजनक लग रहा है.
एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कई लोगों ने उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दी, लेकिन कई लोगों ने उनके पोज को देख कर नाराजगी भी दिखाई. एक यूजर ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये सोशल मीडिया अच्छे अच्छों का दिमाग खराब कर देती है, मैम आपने अपने एक बहुत बड़े किरदार को निभाया है जिस किरदार की पूजा भारत के घर घर मे होती है ,आपको इसकी अहमियत को समझना ही पड़ेगा

पति की गोद में बैठी तो भड़के यूजर्स
23 नवंबर को दीपिका ने अपनी शादी की सालगिराह सेलिब्रेट की है. इस खास मौके पर उन्होंने पति के साथ की कई फोटोज की वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. इस वीडियो की एक फोटो में एक्ट्रेस अपने पति हेमंत टोपीवाला की गोद में बैठी नजर आईं थी. बाकी फोटोज में वे पति के साथ अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आईं. लेकिन एक्ट्रेस का पति की गोद में बैठना यूजर्स को पसंद नहीं आया है और उन्होंने दीपिका का ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here