Home देश-विदेश स्मृति ईरानी ने अपने पिता के साथ PM मोदी से की मुलाकात,...

स्मृति ईरानी ने अपने पिता के साथ PM मोदी से की मुलाकात, तस्वीर साझा कर यह कहा

0

Smriti Irani met PM Modi with her father, shared the picture and said this

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को अपने पिता के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने इस मुलाकात की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर साझा की, जो अब जमकर वायरल हो रही है। इसकी वजह उनके द्वारा लिखा गया दिलचस्प कैप्शन है। दरअसल, भाजपा नेता ने इस मुलाकात की तुलना स्कूल में होने वाली अभिभावक-शिक्षक बैठक (पीटीएम) से की।

RO NO - 12784/135  

स्मृति ईरानी ने शेयर की तस्वीर
स्मृति ईरानी ने अपने पिता और पीएम मोदी के साथ की गई मुलाकात की एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में लिखा कि जब बॉस पिता से मिलता है तब आप प्रार्थना करते हैं कि शिकायतों का आदान-प्रदान न हो… यहां अभिभावक-शिक्षक बैठक (PTM) चल रही है। स्मृति ईरानी द्वारा साझा की गई तस्वीर में वह अपने पिता के साथ पीएम मोदी के सामने बैठी हुई दिख रही हैं।

पोस्ट करीब 16 घंटे पहले शेयर किया गया था. तब से, इसे करीब 70 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. शेयर पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स भी किए हैं.

एक दूसरे से न कर रहे हों शिकायत
तस्वीर में स्मृति ईरानी अपने पिता अजय कुमार मल्होत्रा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठी दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ ही मजाकिया भरे अंदाज में लिखा, ‘जब बॉस पिता से मिलते हैं और आप प्रार्थना कर रहे हों कि यह एक दूसरे से आपके बारे में शिकायत न करें। पीटीएम चल रही है।’

एक और तस्वीर साझा की
स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक और तस्वीर साझा की है। इसमें उन्होंने अपने पिता के लिए समय निकालने के लिए अपने बॉस को धन्यवाद दिया।

उन्होंने लिखा, ‘जब आपके बॉस अपने व्यस्त कार्यक्रम में आपके पिता के लिए समय निकालते हैं, जब आपके माता-पिता प्रधानमंत्री को ‘देश के लिए वो जो कुछ भी करते हैं, उसका’ धन्यवाद कहने का अवसर मांगते हैं।’

स्मृति ईरानी मई 2014 से जुलाई 2016 तक केंद्रीय मानव संसाधन विकास (अब शिक्षा मंत्रालय) मंत्री के रूप में कार्य कर चुकी हैं। इसके बाद, उन्हें जुलाई 2017 से मई 2018 तक सूचना और प्रसारण मंत्री का जिम्मा मिला। इसके साथ ही उन्होंने जुलाई 2016 से जुलाई 2021 तक कपड़ा मंत्री के रूप में कार्य किया है। वर्तमान में स्मृति ईरानी केंद्रीय कैबिनेट में शामिल हैं। वह केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here