Home छत्तीसगढ़ विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद की ली शपथ ,दो डिप्टी...

विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद की ली शपथ ,दो डिप्टी सीएम ने भी ली शपथ

0

Vishnudev Sai took oath as the Chief Minister of Chhattisgarh, two Deputy CMs also took oath.

छत्तीसगढ़ में विष्णु देव साय ने बुधवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. साय के साथ-साथ अरुण साव और विजय शर्मा को डिप्टी सीएम पद की शपथ दिलाई गई. राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में शपथ ग्रहण समरोह में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.

RO NO - 12784/135  

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले रायपुर स्थित अपने निवास तथा जगन्नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की और स्वतंत्रता सेनानी शहीद वीर नारायण सिंह तथा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और विजय शर्मा ने डिप्टी सीएम के रूप में शपथ ली. शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज में किया गया. कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के क्षेत्रीय और राष्ट्रीय स्तर के नेता मौजूद रहे. शपथ ग्रहण में पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने भी शिरकत की. शपथ ग्रहण को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए.

शपथ ग्रहण से पहले वह अपनी मां से मिलने गए और उनका चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया. साय ने ट्वीट किया. आज शपथ ग्रहण से पूर्व अपनी माता जी के चरण स्पर्श कर उनसे छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा करने का आशीर्वाद लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here