Home मनोरंजन मलाइका के साथ शादी पर अर्जुन कपूर का आया रिएक्शन, एक्टर ने...

मलाइका के साथ शादी पर अर्जुन कपूर का आया रिएक्शन, एक्टर ने बताया कब बजेगी शहनाई

0

Arjun Kapoor’s reaction on marriage with Malaika, actor told when shehnai will ring

 

RO NO - 12784/135  

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों अक्सर रिलेशनशिप को लेकर गोल्स देते नजर आते हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं थीं। अब हाल ही में कॉफी विद करण के एपिसोड के दौरान अर्जुन कपूर ने मलाइका संग शादी की बात पर रिएक्शन दिया है और बताया है कि दोनों कब शादी करेंगे।

…तो अर्जुन कपूर ने किया ये फैसला
अर्जुन कपूर हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण-8’ (Koffee With Karan 8) में गेस्ट बनकर पहुचें थे। इस दौरान करण ने अर्जुन से उनकी निजी जिंदगी को लेकर बात की। करण जौहर (Karan Johar) ने अर्जुन से पूछा था कि क्या उनका और मलाइका का अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल तक ले जाने की कोई प्लानिंग है। इस पर अर्जुन ने कहा, “मैं इस पॉइंट पर सोचता हूं, और जितना मुझे आपके शो में आना और इसके बारे में ईमानदार होना पसंद है, मुझे लगता है कि यह मेरी लाइफ का हिस्सा है और फिलहाल मैं इसे वैसे ही लेना चाहता हूं जैसे यह आता है।”

सोशल मीडिया पर बकवास चलती है
अर्जुन कपूर ने आगे कहा, ‘क्या इसका मुझे फर्क पड़ता है- हां पड़ता है। आप देखेंगे कि सोशल मीडिया पर कभी भी कुछ भी आ जाता है, यह कोई मीम हो सकता है या कोई मीम पेज, जिस पर कुछ भी बकवास लिखी होती है, जिस पर लोग कमेंट कर रहे होते हैं। वो ऐसा सिर्फ इसलिए करते हैं, ताकी उन्हें लाइक्स मिल सकें और वह लोगों की नजरों में आएं।’ इस दौरान अर्जुन कपूर ने मलाइका संग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने पर भी खुलकर बात की।

अर्जुन कपूर और मलाइका के रिश्ते का ये है सच
अर्जुन ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि उसके बिना यहां बैठना और भविष्य के बारे में बात करना ठीक नहीं है। एक बार जब हम उस स्टेज पर पहुंच जाएंगे तो हम आएंगे और साथ मिलकर इस पर बात करेंगे। अर्जुन ने आगे कहा, “मैं अभी किसी भी चीज के बारे में स्पेसिफिकली बात नहीं करना चाहता। क्योंकि मुझे लगता है कि इस बारे में अकेले बात करना रिश्ते के लिए अनफेयर है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here