Home मनोरंजन ‘बिग बॉस’ के घर का चढ़ा पारा, नील-विक्की की लड़ाई में कूदी...

‘बिग बॉस’ के घर का चढ़ा पारा, नील-विक्की की लड़ाई में कूदी ऐश्वर्या,ऐश्वर्या शर्मा ने संस्कारी बहू अंकिता को बता डाला ‘फेक’

0

Temperature rises in ‘Bigg Boss’ house, Aishwarya jumps into Neel-Vicky fight, Aishwarya Sharma calls cultured daughter-in-law Ankita ‘fake’

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर नील भट्ट और विक्की जैन के बीच शब्दों की जंग छिड़ गई. वीकेंड स्पेशल एपिसोड में नील-विक्की की गार्डन एरिया में बहस हो जाती है, तभी दोनों की जुबानी जंग के बीच नील की पत्नी तमतमाती हुई आ जाती हैं और पहले विक्की पर भड़कती हैं. गुस्से में ऐश्वर्या शर्मा विक्की से कह जाती हैं- तू अपनी बीवी को कंट्रोल कर…जिसके बाद अंकिता लोखंडे बीच में कमेंट करके अपनी तरफ लड़ाई मोल ले लेती हैं.

RO NO - 12784/135  

ऐश्वर्या ने खोया आपा
नील भट्ट से लड़ने के दौरान विक्की जैन ने उनसे पत्नी ऐश्वर्या को कंट्रोल करने के लिए कहा जिसके बाद ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा अपना आपा खो बैठीं. वह विक्की जैन संग अपना हिसाब बराबर कर ही रही थीं कि अंकिता लोखंडे ने झगड़े में कूदकर आग में घी डालने का काम कर डाला. बस, फिर क्या था टीवी की इन दोनों एक्ट्रेस के बीच घमासान युद्ध देखने को मिला और इस लड़ाई-झगड़े के बीच ही ऐश्वर्या ने अंकिता को ‘फेक औरत’ भी कह डाला.

अंकिता-ऐश्वर्या की लड़ाई ने किया हैरान!
ऐश्वर्या शर्मा भड़कती हुईं अंकिता के पास आती हैं और उनके हाथ में पकड़े स्टफ टॉय को खींचती है. जिसपर अंकिता कहती है- हिम्मत मत करो, चली जाओ, अपनी क्लास मत दिखाओ. अंकिता यहां चुप नहीं होती और ऐश्वर्या से कहती है- जब से शो में वह आई है तब से उसका पति झगड़ों के लिए पीछे पड़ा हुआ है. ऐश्वर्या गुस्से में कहती है- मेरे पति को तुझ जैसी औरत में इंटरेस्ट नहीं है. यहां अंकिता भड़क जाती है और कहती हैं तुझ जैसी औरत से क्या मतलब है. ऐश्वर्या इसपर अंकिता को बदतमीज औरत बताती हैं. ऐश्वर्या और अंकिता का झगड़ा देख अन्य कंटेस्टेंट हैरान रह जाते हैं.

बचाव में उतरे फैंस
सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेसेज के फैंस भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के बचाव में उतर गए. अंकिता लोखंडे के फैंस ने उन्हें सही बताते हुए दावा कर डाला है कि टीवी की ये बहू ही बिग बॉस की ट्रॉफी उठाएंगी. वहीं, ऐश्वर्या शर्मा के फैंस उन्हें ‘बॉस लेडी’ बता रहे हैं और उनके जीतने की उम्मीद भी जता रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here