Home देश-विदेश मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर? कराची के...

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर? कराची के अस्पताल में भर्ती,पूरे पाकिस्तान में इंटरनेट बंद

0

Poison given to Mumbai attack mastermind Dawood Ibrahim? Admitted to hospital in Karachi, Internet shut down across Pakistan.

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) को लेकर बड़ी खबर आ रही है। डॉन की तबियत बिगड़ गई है। जिसकी वजह से उन्हें पाकिस्तान के कराची में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि दाउद को जहर दिया गया है। हालांकि, अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। वहीं पूरे पाकिस्तान में इंटरनेट ठप कर देने की भी खबरें आ रही है। खबरों की मानें तो पाक में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी डाउन है। इसकी वजह से यूजर्स परेशान नजर आ रहे हैं।

RO NO - 12784/135  

दाऊद को जहर दिए जाने की खबरों की किसी रिपोर्ट में पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि जिस अस्पताल में दाऊद भर्ती है वहां कड़ी सुरक्षा है. अस्पताल की उस फ्लोर पर दाऊद ही इकलौता मरीज है. शीर्ष अस्पताल अधिकारियों और उनके करीबी परिवार के सदस्यों को ही मंजिल तक पहुंच है.

दाऊद और उसके करीबी कराची एयरपोर्ट को कंट्रोल करते हैं। पाकिस्‍तान की चर्चित पत्रकार आरजू काजमी ने कहा कि अचानक से इंटरनेट बंद होने का मतलब है कि पाकिस्‍तान में कुछ छिपाया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि यह बहुत सनसनीखेज न्‍यूज पाकिस्‍तानी सोशल मीडिया में बहुत ज्‍यादा शेयर की जा रही है। दाऊद इब्राहिम पाकिस्‍तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे का ससुर है। उन्‍होंने कहा कि पूरे पाकिस्‍तान में ट्विटर, गूगल, यूट्यूब को बंद कर दिया गया।

पाकिस्तान में इंटरनेट डाउन
पाकिस्तान में दाऊद को जहर देने की खबर के बाद देश में हलचल तेज हो गई है. पाकिस्तान में इंटरनेट सर्वर डाउन की खबर आ रही है. देश के कई बड़े शहर लाहौर, कराची, इस्लामाबाद में भी सर्वर डाउन है. इसके अलावा एक्स, फेसबुक, इंस्टाग्राम भी नहीं चल रहा है. दावा किया. रात 8 बजे के बाद से इंटरनेट की स्पीड धीमी कर दी गई है.

आरजू ने कहा कि अगर वाकई में दाऊद को जहर दिया गया है तो यह पाकिस्‍तान में एक बड़े आतंकी सरगना का खात्‍मा होगा। आरजू ने कहा कि इस खबर में अगर सच्‍चाई नहीं होती तो पूरे इंटरनेट को बंद करने का कोई मतलब समझ नहीं आता। बता दें कि दाऊद इब्राहिम के खिलाफ मुंबई में 1993 में बम धमाके कराने के आरोप भी हैं। इसमें 257 लोग मारे गए थे जबकि 700 लोग घायल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here