Home छत्तीसगढ़ बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे घर,अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, हादसे...

बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे घर,अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, हादसे में दो युवकों की मौत, दो गंभीर,

0

Returning home from a birthday party, an uncontrolled car collided with a divider, two youths died in the accident, two seriously.

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर शहर में सोमवार की देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जहां तेज रफ्तार कर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कर में सवार चार युवाओं में से मौके पर ही दो युवा की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि स्विफ्ट कर में सवार सभी युवक देर रात बर्थडे पार्टी मना कर वापस घर लौट रहे थे इसी दौरान शहर के सहित पार्क के सामने तेज रफ्तार कर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई जिससे डिवाइडर में लगी सिग्नल पोल भी उखड़ कर गिर गई.

RO NO - 12784/135  

यह घटना सिटी कोतवाली अंतर्गत शहीद पार्क के पास सोमवार की आधी रात 12 बजे की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार चार युवक कुम्‍हारपारा से एक कार में सवार होकर एक बर्थडे पार्टी से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। तेज रफ्तार कार डिवाइडर से इतनी जोर से टकराई कि कार के परखच्‍चे उड़ गए।

बताया जा रहा है कि, मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी। जवान मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को महारानी अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है। दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बस्तर जिले में बढ़ रहे सड़क हादसे
जगदलपुर सीएसपी विकास कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना सोमवार और मंगलवार के दरमियानी रात करीब 12:30 बजे की है. जब जगदलपुर शहर के रहने वाले चार युवा कुरंदी जंगल रिसोर्ट में बर्थडे पार्टी मनाकर वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान शहीद पार्क के सामने तेज रफ्तार में कार चलाने की वजह से वाहन पर से चालक ने नियंत्रिण खो दिया और तेज रफ्तार में कार डिवाइडर से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही दो युवकों ने दम तोड़ दिया. इस रास्ते से देर रात गुजर रहे दो युवकों ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने काफी मशक्कत कर चारों युवाओं को गाड़ी से बाहर निकाला और एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुचाया.

मृतकों की हुई पहचान
सीएसपी ने बताया कि मृतकों की पहचान कर ली गई है सभी जगदलपुर के ही निवासी है. फिलहाल मृत दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद उनके शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं अन्य दो घायल युवाओं को बेहतर ईलाज के लिए रायपुर रिफर किया गया है. सीएसपी ने बताया कि हादसे का मुख्य कारण तेज रफ्तार में कार चलाना और कार पर से नियंत्रण खोने की वजह से काफी स्पीड में डिवाइडर में टकराने से दोनो युवकों की मौत हुई है. इधर इस हादसे के बाद परिवार वालों में मातम छाया हुआ है. इधर पिछले कुछ महीनो से लगातार बस्तर जिले में सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे है. पिछले सप्ताह भर में ही 6 से अधिक लोगों की सड़क हादसे में जान चली गई है वहीं 15 से अधिक लोग घायल हुए हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here