Home छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री बनने के पश्चात प्रथम नगर आगमन पर साय जी का भव्य...

मुख्यमंत्री बनने के पश्चात प्रथम नगर आगमन पर साय जी का भव्य स्वागत : सुनील रामदास

0

Grand welcome to Sai ji on his first arrival in the city after becoming the Chief Minister: Sunil Ramdas

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी के 27 दिसंबर को रायगढ़ नगर में प्रथम आगमन पर एक भव्य स्वागत की योजना बनाई गई है। इस अवसर पर, श्री राममंदिर रायपुर के उपाध्यक्ष एवं रामदास द्रौपदी फाउंडेशन के चेयरमैन, सुनील रामदास ने जनता से इस स्वागत समारोह में बड़ी संख्या में उपस्थित होने का आह्वान किया है।

RO NO - 12784/135  

उन्होंने कहा कि यह रायगढ़ अंचल और पूरे छत्तीसगढ़ के लिए एक गर्व का क्षण है कि विष्णुदेव साय जी मुख्यमंत्री बने हैं और रायगढ़ के विधायक ओपी चौधरी जी कैबिनेट मंत्री के पद पर आसीन हुए हैं। इस समारोह में गांधी प्रतीमा चौक में इन दोनों नेताओं का नागरिक अभिनंदन किया जाएगा।

इस स्वागत समारोह का आयोजन एक उत्साह और विश्वास के वातावरण को दर्शाता है, जो इन नेताओं के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में विकसित हो रहा है। राज्य भर में इस बदलाव के साथ एक नई उम्मीद और विकास की नई दिशाओं की ओर बढ़ने का आशान्वित वातावरण बना है।

सुनील रामदास ने इस अवसर पर सर्व समाज के लोगों से इस स्वागत समारोह में शामिल होने की अपील की है, जिससे कि इस ऐतिहासिक क्षण में उनकी उपस्थिति से एक उत्साहजनक माहौल बने। यह समारोह न केवल इन नेताओं के सम्मान का प्रतीक होगा, बल्कि यह छत्तीसगढ़ के विकास और प्रगति की दिशा में एक नई शुरुआत का संकेत भी होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here