Home देश-विदेश कॉमेडियन नील नंदा का हुआ निधन, कुछ दिन पहले मनाया था जन्मदिन,सदमे...

कॉमेडियन नील नंदा का हुआ निधन, कुछ दिन पहले मनाया था जन्मदिन,सदमे में फैंस

0

Comedian Neel Nanda passes away, celebrated his birthday a few days ago, fans in shock

मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन नील नंदा को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है. नील नंदा ने 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. नील के निधन की खबर से उनके फैंस शॉक्ड में है. नील की मौत किस वजह से हुई है इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

RO NO - 12784/135  

नील का निधन
नील भारतीय मूल के थे, बचपन से ही उन्हें कॉमेडी करने का बहुत शौक था, इसी को उन्होंने अपना प्रोफेशन बनाया. नील के मैनेजर ग्रेग वाइस ने इस खबर की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि उन्हें ये बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि नील नंदा का निधन हो गया है. नील 11 साल से उनके क्लाइंट थे. मैनेजर ने कहा कि वो उन्हें तब से जानते थे, जब वो 19 साल के थे. दोनों ने साथ मिलकर शानदार काम किया. ग्रेग ने उन्हें महान कॉमेडियन और शानदार इंसान बताया. इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई सदमे में है और ये जानने को बेताब है कि आखिर नील के साथ हुआ क्या. उनकी मौत आखिर हुई कैसे. लेकिन इस सभी सवालों पर फिलहाल परिवार ने चुप्पी साधी हुई है.

नील को श्रृद्धांजलि दे रहे फैंस
नील की मौत की खबर से उनके फैंस और फ्रेंड्स काफी दुखी हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर श्रृद्धांजलि दे रहे हैं. हर कोई नील को नम आंखो से विदाई दे रहा है. हर कोई ये जानने के लिए बेचैन है कि इतनी कम उम्र में आखिर नील को ऐसा क्या हुआ कि वो दुनिया से ही चल बसे.

हाल ही में मनाया था 32 वां जन्मदिन
हर फैन बस ये जानने की चाहत रख रहा है कि सबको हंसाने वाले इतनी कम उम्र में कैसे अलविदा कैसे कह गए और हैरानी की बात ये है कि हाल ही में नील नंदा ने बेहद धूमधाम से अपना 32वां जन्मदिम मनाया था और ऐसे में अब उनके निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. बता दें कि नील को जिमी किमेल लाइव और कॉमेडी सेंट्रल के एडम डिवाइन हाउस पार्टी में अपनी परफॉर्मेंस से पहचान मिली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here