Home मनोरंजन 58 की उम्र में तीसरी बार दूल्हा बने रोनित रॉय, मंदिर में...

58 की उम्र में तीसरी बार दूल्हा बने रोनित रॉय, मंदिर में रचाई शादी….

0

Ronit Roy became a groom for the third time at the age of 58, got married in a temple…

सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान इस रविवार को दूसरी बार दूल्‍हा बने हैं. अरबजा ने बहन अर्पिता खान के घर पर एक प्राइवेट फंक्शन में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की, तो वहीं ह‍िंदी स‍िनेमा का एक और एक्‍टर ज‍िंदगी की नई शुरुआत कर रहा है. अरबाज के बाद अब एक्‍टर रोन‍ित रॉय ने भी दोबारा शादी की है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का वीडियो शेयर कर फैंस संग ये खुशखबरी साझा की, जिसके बाद से उनके सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. रोन‍ित की इस तीसरी शादी में उनका 16 साल का बेटा भी शाम‍िल हुआ है.

RO NO - 12784/135  

रोनित रॉय ने दोबारा की शादी
‘मिस्टर बजाज’ यानी कि रोनित रॉय हैं। 25 दिसंबर को एक्टर ने 20वीं वेडिंग एनिवर्सरी थी। अपने स्पेशल डे को उन्होंने बहुत ही खास अंदाज में सेलिब्रेट किया।

रोनित रॉय शादी के दो दशक बीतने की खुशी में वाइफ नीलम सिंह के साथ दोबारा सात फेरे लेते हुए सात वचनों को दोहराया। इस दौरान रोनित रॉय सफेद और लाल रंग का कुर्ता-पायजामा पहने नजर आए। वहीं, लाल रंग की साड़ी में दुल्हन नीलम नजर आईं।

शादी को हुए 20 साल
रोनित रॉय और नीलम सिंह की शादी को 20 साल हो गए है. शादी के 20 साल होने पर ये दोनों सेलेब्स एक दूसरे के प्यार में खोए दिखे. अपने इस दिन को और भी खास बनाने के लिए इन दोनों ने इस मौके पर दोबारा शादी की. इन दोनों ने दोबारा शादी मंदिर की. जहां पर परिवार के लोगों के अलावा कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए.कपल की शादी में इनका 16 साल क बेटा अगस्त्य बोस भी मौजूद रहा।

कुछ साल में ही टूट गई थी पहली शादी
रोनित रॉय ने साल 2003 में एक्ट्रेस और मॉडल नीलम सिंह संग दूसरी शादी की थी. रोनित रॉय की पहली शादी कुछ ज्यादा लंबी नहीं चली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने पहली शादी जोहाना नाम की महिला से की थी और इस शादी से उनका एक बच्चा भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here