Home मनोरंजन Isha Koppikar Love Story:14 साल बाद पति से अलग हुईं ईशा कोप्पिकरऔर...

Isha Koppikar Love Story:14 साल बाद पति से अलग हुईं ईशा कोप्पिकरऔर टिम्मी नारंग ,जानिए दोनों की लव स्टोरी

0

Isha Koppikar Love Story: Isha Koppikar and Timmy Narang separated from husband after 14 years, know the love story of both

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं, रिपोर्ट्स की माने तो ईशा शादी के 14 साल बाद पति टिम्मी नारंग से अलग हो गई हैं. रिपोर्ट्स की माने तो ईशा अपनी बेटी के साथ अपने पेरेंट्स के घर रहती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कम्पैटिबिलिटी की वजह से ये कपल अलग हुआ है. ईशा और टिम्मी के अलग होने की खबर सुनकर फैंस काफी शॉक्ड हैं. ईशा और टिम्मी की लव स्टोरी ही कुछ ऐसी है कि जिसके बाद उनके अलग होने के बारे में सुनकर हर कोई शॉक्ड हो रहा है.
ईशा और टिम्मी की पहली मुलाकात जिम में हुई थी और पहली ही नजर में टिम्मी ईशा को अपना दिल दे बैठे थे. पहली मुलाकात में ही दोनों ने एक-दूसरे से नंबर एक्सचेंज कर लिया था और दोनों की फोन पर बातें शुरू हो गई थीं हालांकि दोनों एक-दूसरे से ज्यादा नहीं मिले.

RO NO - 12784/135  

ईशा ने कहा- प्राइवेसी का सम्मान करें
पोर्टल ने जब ईशा कोप्पिकर से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने सिर्फ मैसेज कर अपना जवाब दिया. ईशा ने जवाब दिया, ”कहने के लिए कुछ नहीं बचा. अभी बहुत जल्दी है. मुझे अपनी प्राइवेसी चाहिए. मैं चाहूंगी कि आप मेरी प्राइवेसी का सम्मान करें.” टिम्मी नारंग की तरफ से अभी तक इस पर कोई बयान नहीं आया है.

पहली डेट पर 20 लड़कियों के साथ पहुंची थीं
फोन पर बात करते हुए ईशा और टिम्मी अच्छे दोस्त बन गए थे. पहली डेट पर ईशा को लगा था कि टिम्मी नहीं आ रहे हैं तो उन्होंने अपनी गर्ल गैंग क वहां बुला लिया था. जिसके बाद टिम्मी ने ईशा को फोन किया तो ईशा को पहली डेट पर अपने साथ 20 दोस्तों को लेकर गई थीं.

जिम में शुरू हुई थी लव स्टोरी
ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग की लव स्टोरी जिम में शुरू हुई थी. तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने नवंबर 2009 में शादी की. दोनों की लवस्टोरी में प्रीति जिंटा का बड़ा हाथ था. प्रीति जिंटा ने ही ईशा को एहसास करवाया था कि उनके और टिम्मी के बीच गहरा रिश्ता है और दोनों को अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहिए.

कई भाषाओं की फिल्मों में किया है ईशा कोप्पिकर ने काम
ईशा कोप्पिकर ने कृष्णा कॉटेज, डॉन, क्या कूल हैं हम, फिजा, एलओसी कारगिल, 36 चाइना टाउन जैसी कई अन्य फिल्मों में अपने किरदारों से प्रसिद्धि हासिल की है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा ईशा ने तेलुगु और मराठी सहित क्षेत्रीय फिल्म जगत में भी समान रूप से योगदान दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here