Home मनोरंजन मलाइका अरोड़ा 2024 में रचाएंगी दूसरा ब्याह, बोलीं- सौ फीसदी मैं कर...

मलाइका अरोड़ा 2024 में रचाएंगी दूसरा ब्याह, बोलीं- सौ फीसदी मैं कर लूंगी शादी

0

Malaika Arora will marry for the second time in 2024, said – I will get married 100 percent

क्या मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है? मलाइका ने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ ने अर्जुन से ब्रेकअप की अफवाहों को हवा दी. मलाइका, फराह खान के साथ शो में जज हैं. हाल में शो का नया प्रोमो जारी हुआ. वीडियो में देखा जा सकता है कि फराह, मलाइका से उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछती हैं. जिस अंदाज में वह जवाब देती हैं, उससे लगता है कि वह अब सिंगल हैं और किसी और शादी करना चाहती हैं. मलाइका का यह बयान उनके पूर्व पति अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद आया है.
इन दिनों मलाइका अरोड़ा झलक दिखला जा को जज करती दिख रही हैं और इस काम को वो खूब इन्जॉय करती हैं. हर हफ्ते एपिसोड मजेदार होते हैं और अब आने वाले एपिसोड का प्रोमो भी सामने आया है. जिसमें मलाइका से फराह खान शादी को लेकर सवाल पूछ रही हैं और मलाइका ने भी बिना झिझके दे दिया है सपाट जवाब.
मलाइका अरोड़ा की इस प्रतिक्रिया पर गौहर खान ने तुरंत रिएक्ट किया, “इसका मतलब ये समझें कि आप शादी करने जा रही हैं?” मलाइका ने कहा कि वह किसी से भी शादी करने के लिए तैयार हैं. गौहर खान ने फिर कहा,”इसका क्या मतलब है? क्या आप शादी करने जा रही हैं?” मलाइका ने कहा, ”अगर कोई है तो मैं 100 प्रतिशत शादी करूंगी.’
मजाक-मजाक में दे दिया बड़ा हिंट
खैर शो में तो भले ही ये सब मजाक में हो रहा था लेकिन लगता है कि बातों ही बातों में लगे हाथों मलाइका ने दिल की बात कह दी है. 2017 से लेकर अब तक मलाइका अर्जुन कपूर संग रिश्ते में हैं. कई बार इनके ब्रेकअप की खबरें आईं लेकिन दोनों हमेशा साथ खड़े रहे. वहीं कई बार इनकी शादी की अटकलें लगती रही हैं लेकिन लगता है कि अब अरबाज की दूसरी शादी के बाद मलाइका भी अब शादी का मन बना चुकी हैं और पूरे चांस हैं कि 2024 में मलाइका फिर से दुल्हन बन जाएं. आपको बता दें कि मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान ने हाल ही में शुरा खान से दूसरा निकाह किया है.
फरहा खान ने आश्वस्त किया और कहा,“कोई है नहीं, बहुत है.” मलाइका ने कहा,”जब मैं कहती हूं कोई है, मतलब कोई पूछे शादी के लिए, मैं कर लूंगी.” फराह ने उनसे फिर पूछा, “कोई भी पूछेगा तो कर लोगी?” जिस पर मलाइका ने ‘हां’ कहा. फिर वह शरमाने लगीं. इस बातचीत से अफवाहें उड़ गईं कि वह और अर्जुन कपूर अब रिलेशनशिप में नहीं हैं.

RO NO - 12784/135  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here