Home रायपुर CM साय ने मंत्रियों से कहा- मोदी की गारंटी को पूरा करने...

CM साय ने मंत्रियों से कहा- मोदी की गारंटी को पूरा करने मनोयोग से जुट जाएं..

0

CM Sai told the ministers to work diligently to fulfill Modi’s guarantee.

छत्तीसगढ़ में मंत्रीयो के शपथ ग्रहण के लगभग 9 दिनों बाद विभागों का आबंटन होने के बाद मंत्रिमंडल के सदस्यों ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से मुलाकात की. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने मंत्रियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी मोदी की गारंटी पूरा करने पूरे मनोयोग से जुट जाएं. प्रदेश की जनता ने हम पर भरोसा जताया है. इस भरोसे को पूरा करने के लिए हम सब संकल्पबद्ध होकर कड़ी मेहनत से कार्य करेंगे.

RO NO - 12784/135  

ये रहे मौजूद
इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष डा. रमन सिंह मौजूद रहे। साथ ही स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, वित्त मंत्री ओपी चौधरी, श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन, स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री टंकराम वर्मा मौजूद रहे।

सीएम विष्णुदेव साय ने मंत्रियों को दिए सलाह
अगले पांच सालों में मोदी द्वारा दी गई सारी गारंटी पूरी करनी है. पूरी पारदर्शिता के साथ आम जनता को इसका लाभ देना है. मोदी की गारंटी समाज के सभी वर्गों से संबंधित है और आपको सुनिश्चित करना है कि उनकी गारंटी का जमीनी क्रियान्वयन बेहतर तरीके से होता रहे.

सीएम साय ने गृहग्राम में लगाया जनदर्शन, सुनी समस्‍या, दिया आश्‍वासन
गृहग्राम पहुंचे विष्णुदेव साय ने लोगों की समस्याएं सुनने अपने निवास में जनदर्शन का आयोजन किया। इसमें जिले के साथ आसपास जिलों से भी काफी संख्या में लोग उमड़े। मुख्यमंत्री साय ने इन सभी लोगों की समस्या और मांगों को ध्यानपूर्वक सुना और इनका उचित समाधान करने का आश्वासन दिया है। सीएम निवास में इन आवेदनों पर काम शुरू हो गया है। प्राप्त सभी आवेदनों को विभागवार छंटनी कर इसे सूचीबद्ध किया जा रहा है।

विभाग के आवंटन के बाद सभी मंत्री काम में जुटे
छत्तीसगढ़ में पहली बार दो डिप्टी सीएम भी बनाये गए है. बीजेपी ने यहां पहली बार इस तरह का प्रयोग किया है. जिनमे अरुण साव और विजय शर्मा को डिप्टी सीएम बनाया गया है. इसके साथ मंत्री पद के शपथ ग्रहण के लगभग 9 दिनों बाद सभी मंत्रियों को विभाग का आबंटन कर दिया गया है. अब सभी मंत्री अपने विभाग के कामकाज की जानकारी ले रहे हैं. साथ की आगे किस तरह से छत्तीसगढ़ का विकास हो सके उसे पर विचार विमर्श कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here