Home Blog ऐश्वर्या शर्मा की दयाबेन मिमिक्री देख लोगों ने दी नसीहत,क्या ऐश्वर्या शर्मां...

ऐश्वर्या शर्मा की दयाबेन मिमिक्री देख लोगों ने दी नसीहत,क्या ऐश्वर्या शर्मां बनेंगी नई दयाबेन?देखिये सोशल मीडिया पर मिमिक्री वीडियो वायरल

0

Seeing Aishwarya Sharma’s Dayaben mimicry, people gave advice, will Aishwarya Sharma become the new Dayaben?Watch the mimicry video viral on social media.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाकर दिशा वकानी फेमस हो गई थीं. दिशा ने अपने किरदार से घर-घर में अलग पहचान बना ली थी. दिशा ने बेटी के जन्म के टाइम पर लीव ली थी और उसके बाद से वह शो में वापस ही नहीं आईं हैं. कई साल हो गए मेकर्स नई दयाबेन लाने की कोशिश कर रहे हैं मगर अभी तक किसी की एंट्री नहीं हो पाई है. अब मेकर्स ने खुद नई दयाबेन ढूंढकर दे दी है और उनसे कास्ट करने की रिक्वेस्ट की है. ये कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा है. ऐश्वर्या को बिग बॉस के बाद से खूब फेम मिला है.

RO NO - 12784/135  

बिग बॉस फेम ऐश्वर्या और नील ने हाल ही में लाइव किया था. जिसमें एक फैन ने ऐश्वर्या से दयाबेन की मिमिक्री करने के लिए कहा था. ऐश्वर्या ने इतनी बढ़िया मिमिक्री की तो फैंस ने मेकर्स से अब उन्हें कास्ट करने के लिए कह दिया है.
दयाबेन बन सकती हैं ऐश्वर्या शर्मा!

आपको बता दें कि ‘दयाबेन’ का ओजी किरदार पहले दिशा वकानी ने निभाया था, जिन्होंने 2017 में प्रेग्नेंसी के बाद ड्रामा सीरीज़ से ब्रेक ले लिया था। दिशा को जल्द ही ब्रेक से वापस आना था, लेकिन एक के बाद एक कारणों से इसमें देरी हुई।
नेटिज़न्स ऐश्वर्या शर्मा से काफी इंप्रेस हैं और उन्होंने TMKOC मेकर्स से उन्हें ‘दयाबेन’ के रूप में कास्ट करने का रिक्वेस्ट किया है। जैसे ही ऐश्वर्या ने ‘दयाबेन’ की नकल की, तो सभी लाइव दर्शक उन्हें देखकर दंग रह गए और इस रोल के लिए उन्हें ऑडिशन देने को कहने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here