Home Blog काले जादू से एक्स बॉयफ्रेंड को रिझाना चाहती थी लड़की, गंवा दिए...

काले जादू से एक्स बॉयफ्रेंड को रिझाना चाहती थी लड़की, गंवा दिए लाखों रुपये,गंवाए 8 लाख से ज्यादा रुपए

0

Girl wanted to woo ex-boyfriend with black magic, lost lakhs of rupees, lost more than 8 lakh rupees

बेंगलुरु की एक 25 साल की राहिला (बदला हुआ नाम) महिला ने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स बॉयफ्रेंड के प्यार को हासिल करने के लिए काले जादू का सहारा लिया। अपने परिवार और बॉयफ्रेंड को मनाने के लिए उसने काले जादू का सहारा लिया। पहले महिला को बताया गया कि उसके ऊपर जादू किया गया है फिर उसे प्यार हासिल करवाने के लिए बॉयफ्रेंड पर काले जादू की सलाह दी गई।लेकिन उसे यह नहीं पता था कि इस बेताबी से उसे 8 लाख से ज्यादा रुपये की चपत लग जाएगी.

RO NO - 12784/135  

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद राहिला काफी टूट गई थी. तभी उसे इंटरनेट पर अहमद नाम के बाबा का पता चला. राहिला ने 9 दिसंबर को जब अहमद से ऑनलाइन कॉन्टैक्ट किया तो उसने बताया कि राहिला, उसके दोस्तों और उसके परिवार पर काला जादू किया गया है, जिससे उसकी जिंदगी में परेशानियां आ रही हैं. इसकी काट के लिए उसने कुछ टोटके बताए, जिसके लिए उससे 501 रुपये मांगे.

बताते हैं कि राहिला अहमद की बातों में आ गई और 22 दिसंबर को उन्हें 2.4 लाख रुपये नकद दे दिए. कुछ ही दिनों के बाद अहमद ने उससे 1.7 लाख रुपये की और डिमांड कर दी. इससे राहिला को शक होने लगा और उसने अहमद को पैसे देने से मना कर दिया.

इस पर अहमद ने उसे धमकाना शुरू कर दिया कि वह उसके माता-पिता तक उसकी और उसके एक्स बॉयफ्रेंड की तस्वीरें शेयर कर देगा. राहिला इससे काफी घबरा गई और उसे 4.1 लाख रुपये और दिए.
इसके बाद उन्होंने उसे पुलिस में शिकायत करने के लिए कहा. राहिला ने फिर जलाहल्ली पुलिस थाने में जाकर FIR दर्ज करवाई.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here