Home Blog Traffic Jam: दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस हाईवे पर लगा ‘महाजाम’, भारी वाहनों की एंट्री...

Traffic Jam: दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस हाईवे पर लगा ‘महाजाम’, भारी वाहनों की एंट्री बंद सड़क पर रेंग-रेंगकर चल रहे वाहन

0

Traffic Jam: ‘Mahajam’ imposed on Delhi-Jaipur Express Highway, entry of heavy vehicles closed, vehicles crawling on the road

गणतंत्र दिवस समारोह की फाइनल रिहर्सल के लिए सोमवार रात दस बजे से मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे तक दिल्ली में भारी वाहनों का प्रवेश बंद होने से गुरुग्राम में जाम लग गया।

RO NO - 12784/135  

गुरुग्राम पुलिस ने एडवाइजरी जारी करने के साथ-साथ सोमवार रात दज बजे से ही दिल्ली सीमा में जाने वाले वाहनों को रोकने के लिए बेरिकेडिंग कराई थी। मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे के बाद दिल्ली सीमा में भारी वाहनों का प्रवेश शुरू होने के बाद जाम से छुटकारा मिल सकता है।

दरअसल, मंगलवार को राजधानी दिल्ली में हैवी व्हीकल की एंट्री बंद की गई है. राजधानी दिल्ली में चल रही गणतंत्र दिवस परेड (Republic Day Parade) की फाइनल रिहर्सल को देखते हुए यह फैसला लिया गया है.बहादुरगढ़ के टिकरी बॉर्डर से बड़े वाहनों को दिल्ली में एंटर नहीं होने दिया जहा है और ऐसे में ट्रकों की लंबी-लंबी लाइनें यहां लग गई है. इससे आम जनता से लेकर ड्राइवर भी परेशान हैं.

बताया जा रहा है ककि दिल्ली की सीमाओं से हैवी व्हीकल की एंट्री मंगलवार दोपहर 2 बजे तक बंद रहेगी. इसके अलावा, 25 जनवरी को एक बार फिर से भारी वाहनों की दिल्ली में एंट्री को रोका जाएगा.

रात में करा दी गई थी बेरिकेडिंग

डीसीपी ट्रैफिक विरेंद्र विज ने बताया कि दिल्ली सीमा में प्रवेश बंद होने के बाद सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए भारी वाहनों को गुरुग्राम सीमा में ही रोक दिया गया। सुरक्षा की दृष्टि से रात में बेरिकेडिंग करा दी गई थी। जाम से निपटने के लिए गुरुग्राम सीमा में अतिरिक्त पुलिस बल को लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here