Home Blog मुनव्वर फारुकी के सिर सजा बिग बॉस विनर का ताज ,ट्रॉफी के...

मुनव्वर फारुकी के सिर सजा बिग बॉस विनर का ताज ,ट्रॉफी के साथ जीती बड़ा कैश प्राइज,जाने कितना मिला ईनाम

0

Munawar Faruqui crowned Bigg Boss winner, won a big cash prize along with the trophy, know how much he got

देशभर को जिस मोमेंट का इंतजार था, वो पल आ ही गया. बिग बॉस के 17वें सीजन का फिनाले जोरशोर से हुआ.आखिरकार बिग बॉस 17 को उसका विजेता मिल गया है. मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. उनके साथ मुकाबले में अभिषेक कुमार थे, लेकिन कम वोटिंग के चलते वह फर्स्ट रनर अप बनकर रह गए. मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के घर में काफी चर्चा में रहे. उनकी कई कंटेस्टेंट्स के साथ दोस्ती और झगड़ा देखने को मिला. शो के अंदर मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही. हालांकि उन्होंने अपने गेम को खेलना नहीं छोड़ा ‘बिग बॉस 17’ के टॉप 5 में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ने जगह बनाई थी।और अब आखिरकार अब मुनव्वर ने बिग बॉस 17 का खिताब अपने नाम कर लिया है.

RO NO - 12945/101

दिमाग से खेले मुनव्वर
मुनव्वर ने बिग बॉस 17 के जीत की ट्रॉफी अपने नाम की. उन्हें 50 लाख की प्राइज मनी, बिग बॉस 17 की थीम (दिल, दिमाग और दम) पर बेस्ड एक शानदार ट्रॉफी और एक चमचमाती Hyundai Creta कार दी गई. उनके जीतने की घोषणा होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें बहुत सारी बधाईयां और प्यार भेजा है।

अपनी कला के जादू से जीता सबका दिल

बिग्बॉस के घर में मुनव्वर अपने साहस और आत्मनिर्भर प्रदर्शन के साथ दिलों को जीत लिया है। उनकी मीठी मुस्कान और मजेदार अंदाज ने उन्हें बिग बॉस के घर में एक स्टार बना दिया है। बीच में कुछ अप्स एंड डाउंस भी देखने को मिले लेकिन उन्होंने अपने आत्मविश्वास और उम्दा कला के बलबूते इस सीजन को अपने नाम कर लिया है।
मुनव्वर की जीत के बाद, उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए एक अद्वितीय क्षण है। बिग बॉस के घर में रहकर मैंने अपनी असली पहचान बनाई है और मुझे बहुत गर्व है कि लोगों ने मुझे इस सीजन का विनर बनाया है, और मै अपने फैन्स को शुक्रिया अदा करना चाहूंगा मेरा यहां तक साथ देने के लिए इतना प्यार देने के लिए और मुझ पर विश्वास करने के लिए।

विनर को क्या मिला ?
मुनव्वर की जीत ने ‘बिग बॉस 17 के प्रशंसकों के चेहरे पर रौनक लाई है। उनके अद्वितीय शैली और हंसीदार अंदाज़ के लिए याद करने का एक और कारण दिया है। फैंस अब देखने के लिए उत्सुक हैं कि उनका मुनव्वर अपनी अब बिगबॉस 17 के घर से निकल कर अब आगे क्या करते हैं कैसे चमकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here