Home Blog शादी के बंधन में जल्द बंधेगी गोविंदा की भांजी Arti Singh ,जानें...

शादी के बंधन में जल्द बंधेगी गोविंदा की भांजी Arti Singh ,जानें कब बजेगी शहनाई

0

Govinda’s niece Arti Singh will soon get married, know when the shehnai will ring

एक्ट्रेस आरती सिंह ने फैंस को गुड न्यूज़ दी है। जिसे सुनकर आरती के फैंस के चेहरों पर बड़ी -सी स्माइल आ गई है। जल्द एक्टेस शादी करने वाली हैं। एक्ट्रेस आरती सिंह अपने ब्वॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इसी साल ये कपल अप्रैल और मई में शादी कर सकता है।

RO NO - 12784/135  

आरती सिंह बनेंगी दुल्हन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द बिग बोस फेम आरती सिंह शादी करने वाली हैं। एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आरती ने अपनी शादी के लिए दो महीने अप्रैल और मई के बारे में सोचा है। एक्ट्रेस मुंबई में शादी के वेन्यू की तलाश कर रही है। वह डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करना चाहती। वह मुंबई में ही शादी का विचार कर रही है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग की प्लानिंग कर रही हैं।

भव्य शादी में आएंगे ये मेहमान
शादी के मेहमानों की लिस्ट में उनके चाचा एक्टर गोविंदा से लेकर सलमान खान, सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार, शहनाज़ गिल और इंडस्ट्री के कई दोस्त शामिल होंगे। वह एक साल से अधिक समय से अपने बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और भविष्य में साथ रहने को लेकर श्योर हैं।’

पंजाबी रीति-रिवाज से होगी शादी
सूत्र ने खुलासा किया है कि आरती सिंह एक भव्य भारतीय शादी करना चाहती हैं और अपने कई दोस्तों और परिवार को इसमें बुलाना भी चाहती हैं. उन्होंने बताया कि आरती की शादी में सभी फंक्शन होंगे, जिसमें एक बैचलरेट पार्टी भी होगी. हल्दी, मेहंदी और फेरे जैसे पंजाबी रीति-रिवाज एक ही जगह पर होंगे.

बैचलर पार्टी करेंगी आरती सिंह!
रिपोर्ट के मुताबिक आरती सिंह काफी ग्रैंड शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं. वे अपनी शादी में हर पल एंजॉय करना चाहती हैं और उनके वेडिंग प्लान में बैचलर पार्टी भी शामिल है. रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की शादी में टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम हस्तियां शामिल होने की उम्मीद है.

आरती सिंह वर्क फ्रंट
आरती सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. वे ससुराल सिमर का से लेकर उड़ान जैसै धारावाहिकों में नजर आ चुकी है. आरती सिंह सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 13 में भी नजर आई थीं और उन्होंने खूब सुर्खी बटोरी थी. वहीं एक्ट्रेस ने सालों बाद एक बार फिर टीवी शो ‘श्रावणी’ से कमबैक किया है. वे इस सीरियल में निगेटिव किरदार में नजर आ रही हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here