Home Blog हाईटेंशन टावर पर चढ़ा युवक, टाॅवर पर युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा, देखें...

हाईटेंशन टावर पर चढ़ा युवक, टाॅवर पर युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा, देखें VIDEO…

0

Young man climbed the high tension tower, high voltage drama of the young man on the tower, see VIDEO…

एक सिरफिरे युवक ने किसी बात को लेकर पहले अपनी पत्नी से झगड़ा कर लिया। जब उसकी पत्नी घर छोड़कर जंगल की ओर चली गई तो घर वालों को डराने धमकाने के लिए वह गांव के बाहर बने हाई वोल्टेज टावर पर चढ़कर घंटों धमाचौकड़ी करता रहा। जब पुलिस अधीक्षक को इसकी भनक लगी तो उन्होंने चौकी प्रभारी को नीचे उतारने के लिए भेजा लेकिन घंटों मशक्कत के बाद एनटीपीसी से संपर्क कर हाई वोल्टेज टावर की लाइन बंद कराई गई और उसे नीचे उतारकर पुलिस ने धमाचौकड़ी मचाने वाले युवक के खिलाफ 151 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसे न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है। मामला जिले के दूरस्थ वनांचल क्षेत्र कोरबी चौकी क्षेत्र की ग्राम खरपड़ी की है। यहां निवासरत रातराम धनवार 29 वर्ष पिता स्वर्गीय वीर साय धनवार की उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर वाद विवाद हो गया था। वाद विवाद बढ़ने पर रातराम की पत्नी घर छोड़कर जंगल की ओर चली गई थी।

RO NO - 12784/135  

नशे में धुत युवक ने हाईटेंशन टावर पर चढ़कर जमकर हंगामा मचाया. 84 फीट की ऊंचाई पर चढ़कर युवक ड्रामा करता रहा. इसके चलते घंटों बिजली सप्लाई बंद रही. करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने युवक को टावर से उतारा. यह घटना कोरबी पुलिस चौकी इलाके के खड़फड़ी के पोड़ी खुर्द गांव की है.

जब इसकी जानकारी ग्रामीणों को मिली, तब उनमें हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इसकी सूचना कोरबी चौकी पुलिस को दी गई। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बिजली बंद कराकर युवक की जान बचाई. पुलिस व प्रशासन की काफी मशक्कत के बाद युवक नीचे उतरा. बताया जा रहा कि पत्नी से विवाद के बाद युवक हाई टेंशन टावर पर चढ़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here