Home Blog Ankita Lokhande ने विक्की जैन संग तलाक लेने की बात पर तोड़ी...

Ankita Lokhande ने विक्की जैन संग तलाक लेने की बात पर तोड़ी चुप्पी ,Vicky Jain का आया रिएक्शन, बोले-‘हमारा रिश्ता बहुत…’

0

Ankita Lokhande broke silence on the issue of divorce with Vicky Jain, Vicky Jain reacted, said – ‘Our relationship is very…’

पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 17 में लगातार सुर्खियों में बनी रहीं। मनारा चोपड़ा संग उनके झगड़े हो, या फिर सलमान खान के फीडबैक पर अपना गेम खेलना, अंकिता को पूरे सीजन में किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

RO NO - 12784/135  

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने खूब लाइमलइट बटोरी. अंकिता-विक्की के बीच बिग बॉस के घर में काफी लड़ाई-झगड़ा देखा गया. कपल के बीच छिड़ी तनातनी ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा. अब बिग बॉस का 17 वां सीजन खत्म होने के बाद विक्की जैन ने अंकिता से अपने रिश्ते को लेकर बात की है.

अंकिता ने बिग बॉस के घर में विक्की पर लगाए थे कई आरोप

अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस के घर के अंदर अपने पति विक्की जैन पर कई आरोप भी लगाए. अंकिता ने कई बार कहा कि विक्की घर में सभी को अटेंशन दे रहा है, केवल अपनी वाइफ को छोड़कर. कपल के बीच इस बात को लेकर कई बार झगड़ा हुआ. साथ ही अंकिता ने विक्की की मन्नारा चोपड़ा से दोस्ती को लेकर भी सवाल खड़े किए.

विक्की की मां का अपनी बहू पर ताना

बिग बॉस के घर के अंदर विक्की जैन की मां भी आईं. विक्की की मां ने अपनी बहू अंकिता को लेकर कई खुलासे किए. विक्की की मां ने यहां तक कहा कि वो अपने बेटे की अंकिता से शादी कराने के पक्ष में नहीं थीं. विक्की की मां के लगाए इस तरह के आरोपों पर सलमान खान ने भी डांट लगाई.

विक्की जैन भी कर चुके हैं क्लियर

बता दें कि अंकिता से पहले विक्की जैन ने एक इंटरव्यू में यह भी स्पष्ट कर दिया था कि वे एक साथ हैं और दोनों बेहद मजबूत रिश्ता शेयर करते हैं. उन्होंने अंकिता की तारीफ करते हुए कहा था कि अंकिता काफी मजबूत है. वो प्रतिकूल स्थिति में भी अपने रिश्ते के शुरुआती दौर में देखा करती हैं जो उनके रिश्ते को और भी मजबूती देता है.

हमारा रिश्ता पहले से ज्यादा मजबूत हुआ है-अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “अगर हम नॉर्मल कपल होते तो ये नहीं होता क्या, सिर्फ यही फर्क है कि हमारा ये झगड़ा टीवी पर आ गया और कैमरा में कैप्चर हो गया। हालांकि, इन सब चीजों की वजह से हमारा रिश्ता मजबूत हुआ है।मैं समझ गयी हूं कि मैं कहां गलत थी, वो समझ गया है कि वह कहां गलत था। हम दोनों ही पहले से ज्यादा मजबूत हैं”। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी 14 दिसम्बर 2021 में हुई थी।

मजाक में कही गई थीं बातें

अंकिता ने कहा, ‘सालों तक दोस्त रहने के बाद हमने शादी कर ली। हम सिर्फ मजाक में बातें कहते थे और इसे गंभीरता से लिया गया। मैं समझदार नहीं हूं और मुझे और अधिक समझदार होने की जरूरत है और जब मैं बोलती हूं तो इस बात से अवगत होना चाहिए कि मैं क्या बोलती हूं। मैं कैमरे के सामने हूं। मैं अभी भी सीख रही हूं। अगर हमारा रिश्ता इतना मजबूत नहीं होता तो शायद हम लड़ते भी नहीं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here