Home Blog पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा जल्द ही कर सकते हैं शादी? वैलेंटाइन...

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा जल्द ही कर सकते हैं शादी? वैलेंटाइन डे पर दिया हिंट ,एक दूसरे के लिए पोस्ट करते हुए लिखा ………….

0

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda may get married soon? Gave a hint on Valentine’s Day, posted for each other and wrote…………

बॉलीवुड गलियारों में एक बार फिर शादियों की शुरुआत हो चुकी है। सेलेब्स शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं। एक तरह जहां रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इसी महीने की 21 तारीख को फेरे लेने जा रहे हैं।
तो वहीं अब एक और कपल का नाम सात फेरे की लिस्ट में शामिल होता नजर आ रहा है, जिन्होंने हाल ही में सगाई की है। जी हां, आप बिल्कुल सही समझ रहे हैं। हम बात कर रहे हैं पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) की।

RO NO - 12784/135  

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी को लेकर लगातार खबरें चल रही हैं. आए दिन उनकी वेडिंग वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट को लेकर कोई ना कोई अपडेट आता रहता है. अब ताजा अपडेट उनकी शादी की तारीख को लेकर आया है. जी हां, वैलेंटाइन डे के खास मौके पर कपल ने अपनी वेडिंग डेट रिवील की है. उन्होंने बताया है कि वो अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस बात का हिंट कपल ने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दिया है.

वैलेंटाइन डे को मौके पर कृति और पुलकित ने एक दूसरे के लिए पोस्ट करते हुए लिखा Let’s March Together Hand In Hand। ऐसे में इस पोस्ट को देखने के बाद कयास लगाया जा रहा है कि कपल अगले महीने मार्च में सात फेरे ले सकता है। हालांकि वेडिंग डेट को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं हुई है और ना ही कपल की तरफ से कोई रिएक्शन सामने आया। लेकिन इस बात से फैंस इनकी वेंडिन को लेकर ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।
पुलकित और कृति की लव स्टोरी

बता दें कि पुलकित (Pulkit) और कृति (Kriti Kharbanda) की लव स्टोरी फिल्म ‘पागलपंती’ के सेट से शुरू हुई थी. कहा जाता है पहली बार दोनों यहीं मिले थे और कुछ वक्त के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इस रिश्ते की पुष्टि की थी. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे, तो ‘प्यार का पंचनामा 2’ फेम एक्टर सनी सिंह के साथ ‘रिस्की रोमियो’ में नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here