Home Blog प्रियंका गांधी की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती…नहीं जुड़ पाएंगी भारत जोड़ो...

प्रियंका गांधी की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती…नहीं जुड़ पाएंगी भारत जोड़ो यात्रा के साथ , प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा मै………

0

 

Priyanka Gandhi’s health is bad, admitted in hospital…will not be able to join Bharat Jodo Yatra, Priyanka Gandhi tweeted and said…

RO NO - 12784/135  

तबीयत खराब होने के कारण कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने ट्वीट कर खुद ये जानकारी साझा की है. ट्वीट में प्रियंका गांधी ने लिखा, ‘मैं बड़े चाव से उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पहुंचने का इंतजार कर रही थी, लेकिन बीमारी की वजह से मुझे आज ही अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.”

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा है,मैं बड़े चाव से उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पहुंचने का इंतजार कर रही थी, लेकिन बीमारी की वजह से मुझे आज ही अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. थोड़ा बेहतर होते ही मैं यात्रा में जुड़ूंगी. तब तक के लिए चंदौली-बनारस पहुंच रहे सभी यात्रियों, पूरी मेहनत से यात्रा की तैयारी में लगे उत्तर प्रदेश के मेरे सहयोगियों और प्यारे भाई को शुभकामनाएं देती हूं.

बिहार के मोहनिया में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि आप लोग कांग्रेस और राजद के कार्यकर्ताओं ने मोहब्बत की दुकान खोलो और लोगों को जोड़ो. हम सब मिलकर बीजेपी के लोगों द्वारा फैलाई गई नफरत के खिलाफ लड़ेंगे और हम जीतेंगे. यह नफरत का देश है. ये प्यार और भाईचारे का देश है. आपके खून में, आपके डीएनए में नफरत नहीं है.

यूपी में यात्रा क्या रूट है?
भारत जोड़ो न्याय यात्रा 16-21 फरवरी तक पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों और फिर रायबरेली एवं अमेठी में निकाली जाएगी. 22 और 23 फरवरी यात्रा के लिए विश्राम के दिन हैं. फिर यात्रा 24 और 25 फरवरी को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में यात्रा फिर से शुरू होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here