Home Blog प्रदेश के 8 युवा रुस में आयोजित होने वाले वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल...

प्रदेश के 8 युवा रुस में आयोजित होने वाले वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे ,साय ने युवाओं को बधाई देते हुए कहा – “देश का प्रतिनिधित्व करना गौरवपूर्ण है

0

8 youth of the state will represent India in the World Youth Festival to be held in Russia. Say congratulated the youth and said – “It is an honor to represent the country.

World Youth Festival: रायपुर। भारत से युवाओं का दल यूथ फेस्टिवल में शामिल होने रूस जा रहा है प्रदेश के 8 युवा 01 से 7 मार्च तक रूस के सोची शहर में आयोजित होने वाले वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने युवाओं को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा – “देश का प्रतिनिधित्व करना गौरवपूर्ण है ,साय ने युवाओं को ढेर सारा आशीर्वाद भी दिया।

RO NO - 12784/135  

गौरतलब है कि एक मार्च से 07 मार्च 2024 तक रूस के सोची शहर में वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें 193 देशों के लगभग 20 हजार युवा शामिल होंगे।

आप सभी स्वामी विवेकानंद के देश से वहां जा रहे हैं। आप भारत के प्रतिनिधि हैं, हमारी महान सांस्कृतिक परंपरा की झलक वहां दिखाएं। साय ने कहा कि आप सभी अपने भीतर अपने देश के साथ-साथ छत्तीसगढ़ की महक लेकर जाएं, ताकि इस प्रदेश के बारे में रूस के लोग और अधिक जाने और उन्हें यहां आने की उत्सुकता हो। उन्होंने कहा कि भारत के धार्मिक, सांस्कृतिक और समृद्ध ऐतिहासिक विरासत के बारे में अपने विचार रूस सहित यूथ फेस्टिवल में शामिल हो रहे सभी देश के साथियों के साथ साझा करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here