Home Blog ऐश्वर्या राय को लेकर राहुल गांधी के बयान पर भड़कीं मशहूर सिंगर...

ऐश्वर्या राय को लेकर राहुल गांधी के बयान पर भड़कीं मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा बोलीं- आपकी मां-बहन………अमिताभ बच्चन और सिंगर सोना ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

0

Famous singer Sona Mohapatra got angry on Rahul Gandhi’s statement regarding Aishwarya Rai and said – Your mother and sister… Amitabh Bachchan and singer Sona spoke loudly.

बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा इस वक्त गुस्से में हैं। उनका गुस्सा कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर है। दरअसल राहुल गांधी ने हाल ही अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान ऐश्वर्या राय को लेकर एक कमेंट कर दिया, जिससे फैंस भड़क गए। उन्होंने अमिताभ बच्चन का भी जिक्र किया। राहुल गांधी पर फैंस ने तो गुस्सा निकाला ही, अब सोना मोहपात्रा ने भी उन्हें आड़े हाथों ले लिया। सोना मोहपात्रा ने राहुल गांधी को इस बात के लिए खूब खरी-खोटी सुना दी क्योंकि अपने भाषण में ऐश्वर्या राय का नाम घसीट लिया। पूरा मामला क्या है और सोना मोहपात्रा ने राहुल गांधी को क्या कहा|

RO NO - 12784/135  

राहुल गांधी के लिये सोना महापात्रा का ट्वीट
सिंगर ने ट्वटी करते हुए लिखा कि “कुछ फायदा पाने के लिए नेता अपने भाषणों में महिलाओं को अपमानित कर रहे हैं, इसका क्या कारण है? प्रिय राहुल गांधी, निश्चित रूप से किसी ने अतीत में आपकी मां, बहन को इसी तरह अपमानित किया गया है, और आपको बेहतर पता होना चाहिए? साथ ही ऐश्वर्या राय बेहतरीन डांस भी करती हैं।”
इसके अलावा सोना ने एक यूजर की क्लास लगाई दरअसल यूजर ने लिखा था कि “तवायफ की तरह डांस करना खूबसूरत है। भगवान का शुक्र है कि ऐश्वर्या राय ने ओडिस डांस करने की कोशिश नहीं की। उमराव जान तथाकथित डांस के बारे में बहुत कुछ बोलती हैं। यहां कर की विद्या ने भी ओडिस को एक दरबारी डांस दिखाने की कोशिश नहीं की। उन्होंने केवल एक ओडिस डांसर की भूमिका निभाई।” इस पर सोना ने जवाब दिया कि “एक तवायफ की तरह डांस वास्तव में प्रशांसा है अनपढ़। आग्रपाल, बरनी, पुरसती से लेकर उमराव जान तक भारतीय इतिहास की तवायफें खजाना थीं और अपनी कला के लिए पूज्यनीय थीं।”

राहुल गांधी ने क्या कहा था

राहुल गांधी ने मीडिया हाउस पर ये सभी वही करते हैं, जो इनके मालिक करते हैं। ये गरीबों और किसानों को नहीं दिखाएंगे। टेलीविजन चैनल सिर्फ ऐश्वर्या का डांस दिखाते हैं। दूसरी तरफ बल्ले-बल्ले करते हुए अमिताभ बच्चन निकलेंगे। वे गरीब लोगों के बारे में कुछ नहीं दिखाते।”” राहुल ने यह भी कहा कि राम मंदिर आयोजन में कोई गरीब या मजदूर नहीं, बल्कि अमिताभ, ऐश्वर्या, अडानी और अंबानी दिखाई दिए।

किस बात पर हो रहा है विवाद?
मंगलवार को उत्तरप्रदेश प्रयागराज यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि क्या आपने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा देखी? क्या आपने वहां कोई OBC/SC/ST चेहरा देखा? इसमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और पीएम मोदी शामिल हुए थे. लेकिन वहां हमने उन लोगों को नहीं देखा है, जो असल में देश चलाते हैं.

बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन के साथ अयोध्या पहुंचे थे, लेकिन ऐश्वर्या इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनी थीं.
राहुल गांधी के लिए अमिताभ बच्चन का ट्वीट :- अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के हालिया दिनों के बारे में बात की है। अभिनेता ने कहा, “लंबे समय के बाद कार्य यात्रा। लंबे समय के बाद बेस से अनुपस्थिति। लंबे समय के बाद रविवार को जीओजे में नहीं हो पाना।” अमिताभ बच्चन ने कहा- “अधूरा लगता है, लेकिन जीवन चलता रहता है और जारी रखने की इच्छा कभी कम नहीं होनी चाहिए। पंडित या बुद्धिमान तो सलाह देते रहते हैं और वास्तविक कुछ और है। फिर भी हम टिकते हैं और कोशिश करते रहते हैं।” इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने चाहने वालों को सपोर्ट के लिए धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here