Home Blog दिल्ली की सड़क पर खुलेआम हुड़दंग: दिल्ली के विकासपुरी में हादसा, फ्लाइओवर...

दिल्ली की सड़क पर खुलेआम हुड़दंग: दिल्ली के विकासपुरी में हादसा, फ्लाइओवर से नीचे गिरी लड़की, पांच दबोचे; मामला दर्ज Viral Video

0

Open ruckus on the streets of Delhi: Accident in Vikaspuri, Delhi, girl fell from the flyover, five arrested; Case registered Viral Video

दिल्ली के पश्चिमी जिला पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इन कारों में करीब 20-25 युवक थे। जो पीरागढ़ी की ओर जाने वाले विकासपुरी फ्लाईओवर पर हुड़दंग मचा रहे थे।

RO NO - 12784/135  

इन युवकों ने सड़क पर रंगीन बम फोड़े और जिग-जैग तरीके से गाड़ी चलाई। दिल्ली में सीआरपीसी की धारा 144 लागू है। इन लोगों पर आईपीसी की धारा 279 और 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अपराधियों और उनके वाहनों की पहचान कर ली गई है। इन युवकों को तिलक नगर से पकड़ है। डीसीपी पश्चिम विचित्र वीर ने इस की जानकारी दी।

जांच के दौरान पुलिस को एक शिकायतकर्ता द्वारा दी गई वीडियो फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान करने को कहा गया डीसीपी ने कहा, “ CCTV फुटेज की मदद से हमने आरोपी युवकों की पहचान की. पुलिस टीम ने पांच वाहनों के साथ तिलक नगर से पांच लोगों को गिरफ्तार किया. इस मामले में अभी जांच जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here