Home Blog दिव्या अग्रवाल का क्रिप्टिक पोस्ट, शादी से पहले प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर...

दिव्या अग्रवाल का क्रिप्टिक पोस्ट, शादी से पहले प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर Divya Agarwal ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘ हर वक्त बकवास….

0

Divya Agarwal’s cryptic post, Divya Agarwal broke silence on rumors of pregnancy before marriage, said- ‘Nonsense all the time….

दिव्या अग्रवाल ने ‘एमटीवी ‘स्प्लिट्सविला 10’, ‘ऐस ऑफ स्पेस 1’ और ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 1’ जैसे शोज से पॉप्युलैरिटी हासिल की। उन्होंने हॉरर मूवी ‘रागिनी एमएमएस 2’ में अपनी एक्टिंग का दमखम भी दिखाया। उनकी प्रोफेशनल लाइफ तो शानदार रही, लेकिन पर्सनल जिंदगी में खूब उतार-चढ़ाव आए, जिसके कारण वो लगातार चर्चा में रहीं। ‘बिग बॉस 11’ में प्रियांक शर्मा के साथ उनकी तीखी तकरार और ब्रेकअप पोस्ट सुर्खियों में रहा। फिर वरुण सूद संग डेटिंग और ब्रेकअप की खबरों के कारण लाइमलाइट बटोरी, लेकिन उनकी आलोचना भी खूब हुई। अब दिव्या ने शादी कर ली है। हाल ही में अपूर्व पडगांवकर का हाथ थामा है। इसी के साथ ये चर्चा होने लगी कि वो प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से ब्याह रचाया है। हालांकि, इस बीच एक्ट्रेस ने एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

RO NO - 12784/135  

हालांकि, अब दिव्या ने क्रिप्टिक नोट से सबकी बोलती बंद कर दी है. दिव्या ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘इतने मोटे क्यो हो, इतने पतले क्यो हो, इतने काले क्यो हो, इतने छोटे क्यो हो, इतने लंबे क्यो हो?’ बस कहें, ‘प्यारे लग रहे हो’, हर वक्त बकवास करने की जरूरत नहीं होती भाई’.

जब नेटिजंस ने शादी के बाद की पार्टी के दौरान दिव्या अग्रवाल के बेबी बंप को किया स्पॉट
दिव्या की इंटीमेट वेडिंग के ठीक बाद एक ‘रेडिटर’ ने उनकी शादी के बाद की पार्टी का एक वीडियो साझा किया था। अभिनेत्री को ओलिव कलर का एक ढीला को-ऑर्ड सेट पहने देखा गया था। उनके बाल पोनीटेल में बंधे हुए थे और वह अपना सिंदूर फ्लॉन्ट कर रही थीं। यह कपल डांस करने और अपने सबसे खुशी के पल का आनंद लेने में व्यस्त था। जब दिव्या ने अपूर्व को गले लगाया, तो उनका टमी दिख रहा था। हालांकि, हेल्दी डाइट की वजह से उनका पेट निकल सकता है, लेकिन नेटिजंस सोच रहे थे कि वह प्रेग्नेंट हैं।

जैसे ही वीडियो पोस्ट किया गया, नेटिजंस ने कमेंट बॉक्स में बाढ़ ला दी। जहां कुछ लोग दिव्या के बचाव में आए और कहा कि पोस्ट करने वाले व्यक्ति को एक महिला के शरीर के बारे में कुछ भी नहीं पता है, वहीं अन्य ने दावा किया कि यह सच है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here