Home Blog बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने पानी की तरह बहाए पैसे,अपने Birthday पर...

बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने पानी की तरह बहाए पैसे,अपने Birthday पर काटा ’24 कैरेट सोने’ का केक ,फोटो देखकर यूजर्स भी हैरान

0

Urvashi Rautela spent money like water on her birthday, cut ’24 carat gold’ cake on her birthday, users were also surprised to see the photo

बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन व एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला के लाखों दीवाने हैं। उनकी हर तस्वीर सामने आते ही वायरल हो जाती है। उर्वशी अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह लाखों रुपए की ड्रेसेज और बैग्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वहीं अब उन्होंने अपने जन्मदिन पर 24 कैरेट गोल्‍ड का केक काटकर लोगों को दंग कर दिया है। खुद उर्वशी ने ये तस्वीरें शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. हर साल की तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने बर्थेड पर पानी की तरफ पैसा बहाया है.जी हां, उर्वशी ने अपने 30वें जन्मदिन पर असली गोल्ड प्लेटेड केक कट किया है, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है.

RO NO - 12784/135  

दरअसल, उर्वशी ने रविवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाया। उन्‍होंने रैपर यो यो हनी सिंह के साथ अपने बर्थडे का केट काटा। अपने जन्मदिन के मौके पर अभिनेत्री ने रैपर यो यो हनी सिंह द्वारा उपहार में दिया गया 24 कैरेट गोल्‍ड का केक काटकर अपना खास दिन मनाया।

ये केक प्योर 24 कैरेट सोने से बना था और इसके साथ उर्वशी की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं. उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया और लिखा, “#बर्थडे #बर्थडेगर्ल #24कैरेटरियलगोल्डकेक… #लवडोज 2 सेट पर बर्थडे पार्टी” @योयोहनीसिंह को शुक्रिया. आपकी कोशिशों और मेरे लिए कनसर्न ने मेरे करियर में एक शानदार प्लैटफॉर्म तैयार किया है. आपके लिए मेरी फीलिंग्स की गहराई को पकड़ने में शब्द लड़खड़ा रहे हैं.” बता दें कि उर्वशी रौतेला हनी सिंह के साथ ‘लव डोज’ गाने का दूसरा वर्जन लेकर आ रही हैं. उर्वशी और हनी दूसरी बार ‘सेकंड डोज’ नाम के अपने प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं. उन्होंने पहले ‘लव डोज’ के लिए साथ में काम किया था जो कि 2014 में रिलीज हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here