Home Blog शो करने बुलाया, फिर नशीला पदार्थ पिलाकर दिया घटना को अंजाम…नशीला पदार्थ...

शो करने बुलाया, फिर नशीला पदार्थ पिलाकर दिया घटना को अंजाम…नशीला पदार्थ पिलाकर दी वारदात को अंजाम

0

Called to do a show, then committed the crime by giving intoxicants…Committed the crime by giving intoxicants

छत्तीसगढ़ की आर्केस्ट्रा कलाकार के साथ झारखंड के पलामू में सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता अस्पताल में भर्ती है जहां उसका इलाज जारी है।

RO NO - 12784/135  

छत्तीसगढ़ से आर्केस्टा शो करने पहुंची 21 वर्षीय कलाकार से चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने शो करने झारखंड पहुंचे कलाकारों को अपने साथ एक घर में ले गए। यहां पर पीड़िता को नशीला पदार्थ पिलाकर बारी बारी से दुष्कर्म किया। घटना के बाद पीड़िता को वहीं छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को पकड़ा है। वहीं दो अन्य आरोपी फरार है, जिनकी तलाश जारी है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ की आर्केस्टा कलाकार का शो आरोपियों ने रविवार 3 मार्च के लिए बुक किया गया ा। ये कार्यक्रम पलामू हुसैनाबाद में होना था। कलाकार जब झारखंड पहुंचे तो किसी कारणवश शो को रद्द कर दिया गया। जिसके बाद शो बुक करने वाले आरोपी आर्केस्टा कलाकारों को एक मकान में ले गए। यहां एक कमरे में पीड़िता और उसके साथी कलाकार रुके हुए थे। आरोपियों ने पीड़ित युवती को अपने साथ एक अलग कमरे में ले गए।
यहां रविवार की रात को ही पीड़िता को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना के दौरान आर्केस्टा कलाकार बेहोश हो गई। होश आया तो आरोपी कमरे में नहीं थे, जिसके बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने अन्य कलाकार साथियों को दी। साथ ही पीड़िता ने इसकी शिकायत बिश्रामपुर थाना में दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपी अजय एवं बिंदेश्वर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो अन्य आरोपी फरार हैं, जिसकी तलाश जारी है।

इस शर्मनाक घटना के दौरान आर्केस्टा कलाकार बेहोश हो गई। होश आया तो आरोपी कमरे में नहीं थे, जिसके बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने अन्य कलाकार साथियों को दी। साथ ही पीड़िता ने इसकी शिकायत मेदिनीनगर टाउन महिला थाना में दर्ज कराई। चुकी घटना स्थल बिश्रामपुर थाना था तो महिला थाना पुलिस ने जीरो में कायम कर केस डायरी बिश्रामपुर पुलिस को सौंपी। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपी अजय, बिंदेश्वर को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, दो अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here