Home Blog Modi Ka Parivar: सीएम विष्णुदेव साय बने मोदी का परिवार: विष्णुदेव साय...

Modi Ka Parivar: सीएम विष्णुदेव साय बने मोदी का परिवार: विष्णुदेव साय ने भी बदला अपना X बॉयो

0

Modi Ka Parivar: CM Vishnudev Sai became Modi’s family: Vishnudev Sai also changed his X bio

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना से आरजेडी चीफ लालू प्रसाद पर पलटवार करते हुए कहा कि मेरे परिवार को लेकर मुझ पर निशाना साधा. लेकिन, अब पूरा देश बोल रहा है कि मैं हू मोदी का परिवार।लोकसभा चुनाव का ऐलान भले ही न हुआ हो। लेकिन भाजपा पूरी तरह चुनावी मोड में आ गई है। पीएम मोदी के नारे के तुरंत बाद केंद्रीय मंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने सोशल मीडिया पर प्रोफाइल नाम बदल दिया है। वहीं अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भी अपने सोशल मीडिया पर प्रोफ़ाइल का नाम बदल दिया है। सीएम साय ने भी अब अपने नाम के आगे मोदी का परिवार लिख दिया है।

RO NO - 12784/135  

वहीं इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने X पर अपना प्रोफाइल बदला है। प्रदेश बीजेपी अध्‍यक्ष किरण सिंहदेव सहित प्रदेश संगठन के कई नेताओं ने भी अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मोदी का परिवार लिखा लिया है।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपनी प्रोफाइल मं ‘मोदी का परिवार’ लिखा, वहीं बीजेपी के विधायकों में शलभ मणि त्रिपाठी ने भी नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिखा है। सभी ने अपने नाम के आगे ‘Modi Ka Parivar’ लिख लिया है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भी अपने ट्विटर प्रोफाइल पर मोदी का परिवार लिख लिया है।
आपको बता दें कि तेलंगाना के अदीलाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक सभा में कहा था कि विपक्षी कहते हैं कि मेरा कोई परिवार नहीं है लेकिन पूरा देश मेरा परिवार है। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह ने अपने नाम के आगे मोदी का परिवार लिखा। बिहार में रविवार को राष्ट्रीय जनता दल की एक रैली के दौरान लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसा था। माना जा रहा है कि पीएम ने अदीलाबाद में उसी का जवाब दिया। इसके बाद सोशल मीडिया साइट्स पर नेताओं ने अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ जोड़ लिया है। इससे पहले भी साल 2019 में लोकसभा चुनाव के पहले सभी नेताओं ने अपने नाम के आगे ‘मैं भी चौकीदार’ लिखा था। बीजेपी का ये अभियान खूब सुर्खियां बनी थीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here