Home Blog राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान ने फिर किया निकाह ,एक्ट्रेस...

राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान ने फिर किया निकाह ,एक्ट्रेस से रचाई गुपचुप शादी, सलमान खान से है दुल्हन का कनेक्शन

0

Rakhi Sawant’s ex-husband Adil Khan married again, secretly married the actress, the bride has a connection with Salman Khan

ड्रामा क्वीन के नाम से बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में फेमस राखी सावंत अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. राखी हाल ही में अपने दूसरे पति आदिल खान के साथ चल रहे कोर्ट केस को लेकर सुर्खियों में थीं. राखी सावंत ने आदिल पर कई गंभीर आरोप भी लगाए, जिसके बाद 5 महीने तक आदिल ने जेल में काटे. अब खबर है कि जेल से बाहर आने के कुछ महीने बाद ही उन्होंने दूसरी शादी कर अपना घर बसा लिया है.

RO NO - 12784/135  

आदिल ने जिस लड़की से शादी रचाई है, उसका सीधा कनेक्शन सलमान खान से है. आदिल ने जयपुर में गुपचुप रूप से शादी रचाई है. आदिल ने साल 2022 में राखी सावंत से निकाह किया और फिर लंबे चले ड्रामे के बाद दोनों अलग हो गए. अब कहा जा रहा है कि आदिल खान ने इस पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट से शादी रचाई है.

आदिल नहीं चाहते सामने आए शादी की बात
जब सोर्स से पूछा गया कि आदिल की कथित पत्नी कौन है, तो उसने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया। उसने कहा कि आदिल ने सबा खान की बहन सोमी खान से शादी की थी। दोनों ने इसे सीक्रेट रखा है क्योंकि आदिल कई वजहों से पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। वह और सोमी खान नहीं चाहते कि शादी की खबर इतनी जल्दी बाहर आए।

कौन हैं सोमी खान?
बता दें कि सोमी खान और सबा खान ‘बिग बॉस 12’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। दोनों बहने हैं और जयपुर की रहने वाली हैं। फिलहाल वो अपने करियर के कारण मुंबई में बसी हुई हैं। सोमी खान टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ‘न्याय: द जस्टिस’, ‘केसरिया बालम’ और ‘हमारा हिंदुस्तान’ जैसे शोज किए हैं। जहां तक आदिल और सोमी खान की बात है, तो इस बारे में अधिक जानकारी नहीं है कि वो कैसे मिले और कब उन्होंने शादी करने का फैसला किया। हालांकि, कई बार आदिल को सोमी और सबा खान के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था।आदिल और सोमी ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here