Home Blog Sophia Leone Death: 26 साल की एडल्ट स्टार Sophia का निधन, एक...

Sophia Leone Death: 26 साल की एडल्ट स्टार Sophia का निधन, एक हफ्ते पहले घर में मिली थीं बेहोश

0

Sophia Leone Death: 26 year old adult star Sophia passed away, found unconscious in her house a week ago

पिछले काफी समय से एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से अभिनेत्रियों के निधन की खबरें सामने आ रही हैं। जनवरी में थैना फील्ड्स (Thaina Fields) अपने घर में मृत पाई गई थीं और फरवरी में 36 साल की काग्नी लिन कार्टर (Kagney Linn Karter) ने सुसाइड कर लिया था।

RO NO - 12784/135  

सोफिया लियोनी का हुआ निधन
थैना और काग्नी के निधन के बाद एक और बुरी खबर सामने आ रही है। जानी-मानी एडल्ट स्टार सोफिया लियोनी का भी निधन हो गया है। 26 साल की सोफिया हाल ही में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। पिछले कुछ महीनों में लगातार एडल्ट स्टार्स के निधन की खबरें लोगों को हैरान कर रही हैं।

अपार्टमेंट में मिली थीं बेहोश
सौतेले पिता ने गोफंडमी पर उनके मेमोरियल के लिए पैसे की मांग की है। उन्होंने कहा कि सोफिया एक मार्च को अपने अपार्टमेंट में बेहोश मिली थीं। फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस जांच कर रही
रोमेरो ने कहा, ‘उसकी मां और परिवार की ओर से मुझे हमारी सोफिया के निधन की खबर साझा करनी पड़ रही है। सोफिया की अचानक मौत ने परिवार और दोस्तों को अंदर तक झकझोर कर रख दिया है।’ उन्होंने यह भी बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस जांच कर रही है।

बता दें, सोफिया 18 साल की उम्र में ही एडल्ड इंडस्ट्री में आ गई थीं। उनका जन्म अमेरिका के मियामी में 10 जून 1997 में हुआ था। वह घूमने की बहुत ज्यादा शौकीन थीं और हमेशा अपने आसपास के सभी लोगों को खुश रखती थीं। वह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here