Home Blog Delhi Gym Trainer Murder: सर चढ़ी थी खुन्‍नस, बाप ने आंखों के...

Delhi Gym Trainer Murder: सर चढ़ी थी खुन्‍नस, बाप ने आंखों के सामने बेटे पर कैंची से किए 15 वार,बेटे पर कैंची से किए 15 वार ,पूछताछ में बताया- ‘नहीं है कोई पछतावा, मुझे…’

0

Delhi Gym Trainer Murder: The father was furious, stabbed his son 15 times with scissors in front of his eyes, told during interrogation – ‘I have no regrets, I…’

राजधानी में एक जिम ट्रेनर की हत्या के मामले में हैरान करने वाली बात सामने आई है। पुलिस ने जिम ट्रेन के पिता को राजस्थान के जयपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित पिता ने सुपारी देकर बदमाशों से अपनी आंखों के सामने बेटे की हत्या कराई थी। कारण यह कि वह बेटे से अपने अपमान का बदला लेने के साथ ही पत्नी को दुखी देखना चाहता था ।

RO NO - 12784/135  

पुलिस को पिता पर हुआ शक
इसके बाद पुलिस को मृतक के पिता पर शक हुआ और फिर उसकी तलाश शुरू की तो जयपुर से पकड़ा गया. उसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की. इसके बाद पुलिस ने जो खुलासे किए वो सभी काफी चौकाने वाला थे. पुलिस के गिरफ्त में जो आरोपी है वो खुद अपने ही बेटे का कातिल है. साउथ जिले के डीसीपी अंकित चौहान ने जो खुलासा किया उसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. जहां एक कलयुगी पिता ने अपने ही बेटे की हत्या करवा दी और वो भी उसके शादी के ठिक एक दिन पहले.

घर से मिला लथपथ शव
यह घटना तिगड़ी इलाके की है. जहां 6 और 7 तारीख की रात में पुलिस को कॉल मिली की एक शख्स उम्र लगभग 29 साल है. खून से लथपथ फ्लैट में पड़ा हुआ है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तबतक घायल शख्स को उसके घर वाले साकेत मैक्स हॉस्पिटल ले जा चुके थे. पुलिस की एक टीम मौके पर जांच करने लगी और एक टीम अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टरों ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस को मौके से पता चला कि मृत युवक का नाम गौरव सिंघल है और वो तिगड़ी में ही जीम चलाता है.

गौरव आए दिन उसके साथ गाली-गलौज व बदसलूकी करता था। मारपीट पर उतारू हो जाता था। एक महीने पहले गौरव ने उसके साथ गाली-गलौज की थी। पत्नी भी बेटे का साथ देती थी और कभी भी ठीक से बात नहीं करती थी।उनके बीच पिछले 15 साल से झगड़ा चल रहा था। वह बेटे गौरव से काफी परेशान था।

पत्‍नी को ताउम्र दुखी देखना चाहता था पति
रंगलाल ने अपने अपमान का बदला लेने और अपनी पत्नी को पूरी उम्र दुख देने के लिए बेटे गौरव की हत्या करा दी। रंगलाल टैक्सी बुक कर जयपुर पहुंच गया था। वह अजमेर में बसना चाहता था। इसलिए घर से 50 लाख रुपये के जेवर और 15 लाख रुपये लेकर फरार हुआ था।

पुलिस ने उससे जेवर, रुपये, कैंची व एक राड बरामद की है। चार माह से कर रहा था हत्या की तैयारी पुलिस उपायुक्त ने बताया कि रंगलाल ने तीन बदमाशों को डेढ़ लाख रुपये की सुपारी देकर बुलाया था। बदमाशों को 75 हजार रुपये एडवांस दे दिए गए थे।

चार महीने से प्‍लानिंग कर रहा था प‍ि‍ता
सभी बदमाश दिल्ली के रहने वाले हैं। वह चार माह से बेटे की हत्या की तैयारी कर रहा था, लेकिन मौका नहीं मिल पा रहा था। बुधवार को सभी लोग शादी की खुशी में व्यस्त थे और बेटे को दूसरे घर में बुलाकर हत्या करा दी। इससे उसकी चीख बैंड के शोर में दब गई।

यह भी सामने आया है कि जिस युवती से गौरव की शादी तय हुई थी, वह उससे शादी नहीं करना चाहता था। वह किसी अन्य महिला से शादी करना चाहता था, जिसके साथ वह रिश्ते में था। इस बात को लेकर भी पिता नाराज था। कुछ दिन पहले मोहल्ले में हुई पंचायत में गौरव ने उसे बेइज्जत कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here