Home Blog Mirzapur Season 3:तीन साल बाद फिर ‘गुड्डु भईया’ की झलक देख पाएंगे...

Mirzapur Season 3:तीन साल बाद फिर ‘गुड्डु भईया’ की झलक देख पाएंगे फैंस,इस तारीख को रिलीज होगा मिर्जापुर सीजन 3

0

Mirzapur Season 3: After three years, fans will be able to see a glimpse of ‘Guddu Bhaiya’ again, Mirzapur Season 3 will be released on this date.

वेब सीरीज के दीवाने लंबे समय से अमेजॉन प्राइम वीडियो की सुपरहिट सीरीज ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘मिर्जापुर सीजन 2’ के बाद से ही फैंस इसके अगले सीजन को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। अब फाइनली फैंस को ‘मिर्जापुर सीजन 3’ की पहली झलक देखने को मिलने वाली है। ‘गुड्डु भईया’ उर्फ अली फजल ने सीरीज के टीजर रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया है।

RO NO - 12784/135  

मिर्जापुर’ एक ऐसी वेब सीरीज रही है जो भारत में ओटीटी के लिए बड़ा ब्रेक साबित हुई. इस सीरीज ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है और यही वजह है कि फैंस लंबे समय से इसके तीसरे सीजन के इंतजार में बेताब हैं. साल 2020 में ‘मिर्जापुर’ का दूसरा सीजन आया था और दर्शकों ने इसे भी काफी पसंद किया. अब पिछले तीन साल से फैंस को ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन का इंतजार है.

अमेजॉन प्राइम पर आएगा ‘मिर्जापुर 3’

अपने इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए अली फजल ने कैप्शन में लिखा, ‘शुरू हो चुका है – ‘क्या आप तैयार हैं? कल कुछ आ रहा है, कल कुछ हो रहा है। बंपर बकैती छिड़ने वाली है, कल-19 मार्च 2024 को।’ उनके इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल दोगुना हो गया है और वो कयास लगा रहे है कि शायद वेब सीरीज का टीजर या फिर रिलीज डेट से भी पर्दा उठने वाला है।

‘मिर्जापुर सीजन 3’ की स्टारकास्ट

बता दें कि पहले से दावा किया जा रहा है कि फैंस इसी साल जून में ‘मिर्जापुर’ का तीसरा सीजन अमेजॉन प्राइम पर देख पाएंगे. ‘मिर्जापुर सीजन 3’ में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और ईशा तलवार अहम किरदार अदा करते दिखाई देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here