Home Blog सुकमा में आईईडी ब्लास्ट में दो जवान घायल,बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों...

सुकमा में आईईडी ब्लास्ट में दो जवान घायल,बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़

0

Two soldiers injured in IED blast in Sukma, encounter between police and Naxalites in Bijapur

बीजापुर में नक्सल प्रभावित पीड़िया के जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में दो नक्सलियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। पुलिस विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजापुर और दंतेवाड़ा के सरहदी इलाके में नक्सलियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन चलाया गया है। इस एंटी नक्सल ऑपरेशन में बीजापुर, दंतेवाड़ा और सुकमा के एसपी नजर बनाये हुए हैं।

RO NO - 12784/135  

बता दें कि बस्तर फाइटर के घायल जवान राजेश मरकाम और विकास कर्मा अपनी टीम के साथ अरनपुर जगरगुंडा रोड पर सड़क सुरक्षा पर निकले थे. इसी दौरान ब्लास्ट हो गया. अस्पताल के डायरेक्टर डॉक्टर सुनील खेमका ने बताया कि दोनों जवानों को काफी छोटे आई है. उनका इलाज जारी है. एक जवान के पैर में काफी चोट आई है. दूसरा जवान भी गंभीर है.

बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़
बीजापुर के गंगालूर थाना क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. फिलहाल इस मुठभेड़ में 2 से 3 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है. दरअसल, जवानों को बीजापुर के गंगालुर थाना क्षेत्र में कई बड़े नक्सल केडर की उपस्थिति की सूचना मिली थी. इसके बाद इलाक़े में सर्च अभियान निकाला गया था. इसी दौरान पुलिस बल और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. बीजापुर एसपी ने मुठभेड़ की पुष्टि की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here