Home Blog Delhi Metro: ‘बेशर्मी की सारी हदें पार…’ मेट्रो ट्रेन में लड़कियों ने...

Delhi Metro: ‘बेशर्मी की सारी हदें पार…’ मेट्रो ट्रेन में लड़कियों ने खेली ऐसी ‘गंदी’ होली, VIDEO देख उड़ जाएंगे आप के होश…

0

Delhi Metro: ‘Crossed all limits of shamelessness…’ Girls played such ‘dirty’ Holi in the metro train, you will be shocked after watching the VIDEO…

दिल्ली मेट्रो की चेतावनी के बाद भी रील बनाने वाले बाज नहीं आ रहे हैं। अब होली के दो दिन पहले दिल्ली मेट्रो के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। जिसमें दो लड़कियां मेट्रो के फर्श पर बैठकर एक दूसरे को गुलाल लगाते हुए रील वीडियो बना रही हैं। हालांकि उनका इस तरह से वीडियो बनाया सोशल मीडिया पर यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

RO NO - 12784/135  

जानकारी के अनुसार, दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियों होली के रंग लगाकर अभद्र हरकत करने का मामला सामने आया है। इस वीडियो में सफेद साडी और सूट पहने दो लड़कियां मेट्रो के अंदर ही एक दूसरे को अभद्र ढंग से रंग लगाती दिख रही हैं। वहीं उनके सामने एक कपड़े के ऊपर काफी सारा गुलाल भी रखा दिख रहा है। इतना ही नहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में 2013 में आई दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह की फिल्म ‘रामलीला’ का फेमस सॉन्ग ‘अंग लगा दे रे, मोहे रंग लगा दे रे, मैं तो तेरी जोगनिया, तू जोग लगा दे रे, प्रेम का रोग लगा दे रे’ बज रहा है। यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले मेट्रो में लड़कियों का पोल डांस, मेट्रो के अंदर मास्टरबेट और ओरल सेक्स के वीडियो भी सामने आ चुके हैं।

इन दोनों लड़कियां का वीडियो जब सोशल मीडिया पर आया तो हर कोई दंग रह गया। इस वीडियो में लोगों ने भर-भर के कमेंट किया है। एक यूजर्स ने लिखा- ”देखने में ही इतनी शर्म आ रही, इन्हें करते हुए नहीं आई, चल क्या रहा है देश में भाई।” एक यूजर ने यहां तक लिखा- ”यह मेट्रो स्टेशन है या सेड्यूस करने का स्टेशन।” एक यूजर ने लिखा- ”लो जी दिल्ली मेट्रो वाली होली भी देख लो, वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा इन दोनों पर फाइन लगाना चाहिए। एक और यूजर ने लिखा बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here