Home Blog महाराष्ट्र के कारोबारी ने छत्तीसगढ़ में की खुदकुशी, होटल के कमरे में...

महाराष्ट्र के कारोबारी ने छत्तीसगढ़ में की खुदकुशी, होटल के कमरे में मिली लाश…पहले नस काटी फिर फांसी पर झूला कारोबारी

0

Businessman from Maharashtra committed suicide in Chhattisgarh, dead body found in hotel room… first cut the vein and then hanged the businessman.

महाराष्ट्र के सांगली निवासी एक कारोबारी ने शनिवार की रात सुपेला के होटल वत्स में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। व्यापारी बीते तीन मार्च से होटल में ठहरा हुआ था। घटना का कारण अज्ञात है, लेकिन बताया जा रहा है कि वो काफी ज्यादा कर्ज में था। इसी कारण से 20 दिनों से महाराष्ट्र से यहां आकर ठहरा हुआ था। सुपेला पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RO NO - 12784/135  

जानकारी के मुताबिक, गोविद पवार हर्बल कंपनी चलाता था और काम से लगतार छत्तीसगढ़, भिलाई आते रहता था। कुछ दिनों पहले ही भिलाई के सुपेला के एक होटल में ठहरा हुआ था। शनिवार 23 मार्च को जब गोविंद ने लांच के लिए ऑर्डर नहीं दिया तो होटल के मैनेजर को संदेह हुआ। इसके बाद मैनेजर कमरे में पहुंचा, लेकिन कमरा अंदर से लॉक था। होटल के कर्मचारियों ने इसकी सूचना तत्काल सुपेला पुलिस को दी। पुलिस पहुंची और मास्टर चाबी से कमरे को खोला गया। होटल के कमरे में कारोबारी ने सुसाइड कर लिया।

भिलाई में एक होटल के कमरा नंबर 312 में पिछले 20 दिनों से रुके महाराष्ट्र के एक कारोबारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि उस पर करोड़ों रुपए का कर्जा था। कर्ज नहीं चुका पाने के चलते वह छिपकर भिलाई में रह रहा था। जब कर्जदारों का दबाव बढ़ा तो उसने खुदकुशी कर ली। सुपेला पुलिस ने शव को मॉर्च्युरी में रखवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

2 मार्च से वह लगातार होटल में ही रुका था. अपनी कंपनी के मार्केटिंग का कार्य इसी होटल से लगातार वह कर रहा था. गोविंद पवार के रूम से खाने का आर्डर नहीं मिला, तब होटल प्रबंधक को शक हुआ और इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस की उपस्थिति में होटल का ताला मॉस्टर चाबी से खोला गया, जहां गोविंद का शव मिला.”

बताया जा रहा है कि सेवन लाइफ एनर्जी कंपनी से वह जुड़ा हुआ था. जवाहर नगर भिलाई के रहने वाले उसके दोस्त ने बताया कि कि उसके ऊपर मार्केट का काफी कर्ज था. मृतक महाराष्ट्र के आमटी का निवासी बताया जा रहा है.

होली पर्व के दौरान खुदकुशी की घटना से हड़कंप: होली पर्व के दौरान खुदकुशी की इस घटना से हड़कंप मच गया है. पुलिस ने बिजनेसमैन के परिवार को संपर्क किया है. लगातार कारोबारी के नजदीकी लोगों से बात की जा रही है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में कर्ज की भी बात सामने आ रही है.
पुलिस के मुताबिक, कारोबारी ने पहले अपने हाथ की नस काटी, इसके बाद भी मौत नहीं हुई तो पंखे में फंदा टांगकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here