Home Blog पोर्न वीडियो बनाने वाले पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, किराए के बंगले...

पोर्न वीडियो बनाने वाले पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, किराए के बंगले में चल रही थी अश्लील फिल्मों की शूटिंग…कई राज्यों के युवक-युवतियां गिरफ्तार

0

Police took major action against a porn video maker, shooting of obscene films was going on in a rented bungalow…boys and girls from many states arrested

 

RO NO - 12784/135  

महाराष्ट्र के पुणे में ड्रग्स और सेक्स रैकेट के मामले तो आए दिन सामने आते रहते हैं, पर इस बार एडल्ट फिल्म का मामला सामने आया है। वैसे तो लोनावला एक हिल स्टेशन के रूप में प्रसिद्ध है पर यहां पर एक गिरोह पूरी एडल्ट फिल्म की सूटिंग में लगा था, जिसका पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है।

किराए पर लिया था बंगला
दरअसल, ये पूरा मामला पुणे जिले का है। लोनावला में अर्णव विला नाम का एक मकान है। पुणे पुलिस को शिकयत मिली थी कि मकान में लड़के-लड़कियां है, जिनकी मौजूदगी संदिग्ध है। इस सूचना पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। पुलिस को देख बंगले के अंदर अफरातफरी मच गई थी। सभी इधर उधर भागने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने कमरे के अंदर 15 युवक-युवतियां को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

दरअसल लोनावाला में एडल्ट फिल्म बनाने को लेकर एक वीडियो पुलिस के हाथ लगी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर छापेमारी की गई. पता चला है कि दूसरे राज्यों के 15 युवक यहां पर किराये पर मकान लेने के बाद ये लोग एडल्ट फिल्में बना रहा है. जिस छापेमारी के बाद लोनावला ग्रामीण पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here