Home Blog ‘हर गांव में खुलेगा बीयर बार…’महिला नेता का बड़ा ऐलान, फ्री में...

‘हर गांव में खुलेगा बीयर बार…’महिला नेता का बड़ा ऐलान, फ्री में व्हिस्की भी दिलाऊंगी,बेवड़े हो गए खुश!

0

‘Beer bar will open in every village…’ Woman leader’s big announcement, will also provide free whiskey, the poor became happy!

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections)के महारण के लिए प्रत्याशी (candidate for Maharan)अपने वादों के साथ लोगों के बीच जा रहे हैं। चुनाव में प्रत्याशियों (candidates in elections)के मुद्दे कई बार बेहद अजीब(very strange) होते हैं। महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां चिमूर गांव से एक निर्दलीय उम्मीदवार ने 2024 के चुनाव में ऐसा वादा किया है, जो किसी के गले नहीं उतर रहा। यहां महिला प्रत्याशी ने वादा किया है कि सत्ता में आने पर वे गरीब लोगों को फ्री में महंगी व्हिस्की और बीयर उपलब्ध कराएंगी। उन्होंने चुनावी नारा देते हुए कहा- जहां गांव, वहां बीयर बार।

RO NO - 12784/135  

जहां गांव, वहां बीयर बार
वनिता राउत ने कहा, “जहां गांव, वहां बीयर बार. यहीं मेरे मुद्दे हैं.” राशन प्रणाली के माध्यम से शराब का वादा करते हुए, राउत ने कहा कि पीने वाले के साथ-साथ विक्रेता को भी लाइसेंस की आवश्यकता होगी. वनिता राउत के पास अपने अजीबोगरीब चुनावी वादे को सही ठहराने का अपना तरीका था.

महिला नेता ने क्या दिया तर्क
उन्होंने कहा कि ”बेहद गरीब लोग कड़ी मेहनत करते हैं और केवल शराब पीने में ही शांति पाते हैं. लेकिन वे गुणवत्तापूर्ण व्हिस्की या बीयर नहीं खरीद सकते. उन्हें केवल देशी शराब पीने को मिलती है और इसकी मात्रा की कोई सीमा नहीं है, इसलिए वे काफी नशे में हो जाते हैं. इसलिए, मैं चाहती हूं कि वे आयातित शराब का अनुभव करें और इसका आनंद लें.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here