Home Blog शादी के तुरंत बाद ही सामने आए पति के झूठ, पति ने...

शादी के तुरंत बाद ही सामने आए पति के झूठ, पति ने सुसाइड नोट में लिखा- ‘मेरी बीवी को एक फूटी कौड़ी मत देना…’

0

Husband’s lies came to light soon after marriage, husband wrote in suicide note – ‘Don’t give a single penny to my wife…’

बॉलीवुड जगत में अफेयर, ब्रेकअप, शादी और फिर तलाक होना काफी आम है. लव मैरिज करने के बाद भी बी-टाउन के कई कपल्स की शादी नहीं चल सकी. जिसके बाद उन्होंने शादी के कुछ साल बाद ही तलाक ले लिया और फिर बाद में दूसरा ब्याह रचाया. लेकिन बॉलीवुड में ही एक एक्ट्रेस ऐसी थीं जिन्होंने बड़े बिजनेसमैन संग शादी रचाई और कुछ महीने बाद ही तलाक लेने का फैसला कर लिया.

RO NO - 12784/135  

शादी के तुरंत बाद ही सामने आए पति के झूठ
ये हसीना कोई और नहीं बल्कि 1979 से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस रेखा हैं. एक्ट्रेस के अमिताभ बच्चन से अफेयर की खबरें आम थीं. लेकिन शादी उन्होंने दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से की. 4 मार्च 1990 को जुहू के मुक्तेश्वर देवालय मंदिर में रेखा और मुकेश ने शादी रचाई थी. शादी के बाद रेखा के सामने मुकेश के कई झूठ खुल गए और दोनों के बीच खूब लड़ाईयां होने लगीं.

तलाक के सदमे में लगा ली मुकेश ने फांसी
तमाम लड़ाई-झगड़ों से तंग आकर रेखा ने मुकेश अग्रवाल से अपनी राहें जुदा करने का फैसला लिया. दावा किया जाता है कि जब ये बात मुकेश तक पहुंची तो वो ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर सके और शादी के 6 महीने बाद एक्ट्रेस के ही दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

सुसाइड नोट में रेखा के लिए लिखी ये बात
मुकेश अग्रवाल ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी छोड़ा था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनकी बच्चों की देखभाल उनके साइक्रैटरिस्ट करें. अपने सुसाइड नोट में ये साफ कर दिया था कि उनकी संपत्ति में से रेखा का कोई हिस्सा नहीं होगा. उन्होंने लिखा- मैं उनके लिए कुछ भी छोड़ कर नहीं जा रहा हूं. वह खुद कमाने के काबिल हैं.

रेखा ने नहीं मांगा प्रॉपर्टी में हिस्सा
दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार मुकेश अग्रवाल के बहुत करीबी दोस्त थे. मुकेश के सुसाइड के बाद उन्होंने खुलासा किया था कि रेखा ने अपने दिवंगत पति की प्रॉपर्टी से कुछ नहीं मांगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here