Home Blog VIDEO: दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर, फेमस कचौड़ी की दुकान में...

VIDEO: दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर, फेमस कचौड़ी की दुकान में जा घुसी Mercedes,टक्कर से 5 घायल

0

VIDEO: Speeding wreaks havoc in Delhi, Mercedes rams into famous Kachori shop, 5 injured in collision

देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली खबर है. यहां एक तेज रफ्तार मर्सिडीज गाड़ी का कहर देखने को मिला है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना 31 मार्च की है. दिल्ली पुलिस के अनुसार दिल्ली के सिविल लाइन्स थाने में एक्सीडेंट के बारे में एक पीसीआर कॉल मिली थी.

RO NO - 12784/135  

पीसीआर कॉल तब आई जब एक तेज रफ्तार मर्सिडीज गाड़ी सिविल लाइंस के राजपुर रोड पर फतेहचंद कचौरी की दुकान के पास एक्सीडेंट हालात में मिली. कार का चालक 36 साल का पराग मैनी है. वह सेक्टर-79, नोएडा, यूपी का रहने वाला है. पूछताछ के दौरान अस्पताल से दुर्घटना के बारे में एक और जानकारी मिली, जिसमें एक व्यक्ति के दुर्घटना में घायल होने की बात कही गई.

घटना का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि घटना एक दिन पहले की है, हालांकि वीडियो इतना भयंकर है कि आप जब इस वीडियो को देखेंगे तो सन्न रह जायेंगे. दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो की पुष्टि कर दी है.

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि दुकान पर लोग खड़े हुए हैं कुछ लोग कचौड़ी खा रहे हैं. अचानक से एक तेज रफ्तार कार आती है और दुकान में घुस जाती है. 1 मिनट 59 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में कई लोग घायल हो गये हैं.

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि आधा दर्जन से ज्यादा लोग दुकान के बाहर खड़े हुए हैं. कुछ लोग कचौड़ी का ऑर्डर दे रहे हैं और कुछ लोग कचौड़ी खा रहे हैं. लेकिन इसी बीच अचानक से तेज रफ्तार कार आती है और दुकान में घुस जाती है वहां मौजूद लोग हक्का-बक्का रह जाते हैं. हादसे के बाद वहां मौजूद लोग घायल लोगों को वहां से निकालते हैं. कार का पीछे किया जाता है, बताया जा रहा है कि इसमें कई लोग घायल हैं जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कार को किया गया जब्त

हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए तीर्थ राम अस्पताल ले जाया गया था. दिल्ली पुलिस ने बताया कि उस दुर्घटना में पांच लोग घायल हुए थे, जिनका इलाज चल रहा है. इस हादसे के बाद सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने घटना के बाद कार को जब्त कर लिया है और ड्राइवर पराग मैनी को गिरफ्तार कर लिया गया. शुरुआती मेडिकल जांच से पता चला कि ड्राइवर शराब के नशे में नहीं था.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना रविवार को हुई, जिसमें 5 लोग घायल हो गए. आरोपी पेशे से वकील है और हादसे के वक्त उसकी पत्नी भी कार में मौजूद थी. पुलिस ने पुष्टि की है कि आरोपी नशे में नहीं था और इस दुर्घटना को एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना माना जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here