Home Blog तीन बच्‍चों की मां को पड़ोसी से हुआ प्यार, कहने लगी- मैं...

तीन बच्‍चों की मां को पड़ोसी से हुआ प्यार, कहने लगी- मैं पति और प्रेमी दोनों के साथ रहूंगी ,नहीं बनी बात तो बिजली के खंभे पर चढ़ गई, फिर…

0

The mother of three children fell in love with her neighbour, said – I will live with both husband and lover, when things did not work out, she climbed an electric pole, then…

पिपराइच थाने के कंचनपुर में कबाड़ी रोड पर बुधवार सुबह तब सनसनी फैल गई, जब लोगों ने एक महिला को ट्रांसफार्मर के पोल पर चढ़ते देखा। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना बिजली निगम के जेई सहित पुलिस को दी। जेई ने आनन फानन शटडाउन ले लिया, जिससे महिला ने जब हाईटेंशन लाइन का तार पकड़ा, तो उसे करंट नहीं लगा।
मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजली कर्मचारियों की मदद से महिला को नीचे उतारा। जेई अमित यादव ने महिला के विरुद्ध तहरीर दी, तो वहीं उसके पति ने प्रेमी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। इसके बाद यह हाईटेंशन ड्रामा थाने तक पहुंच गया।

RO NO - 12784/135  

पति ने पुलिस को अपनी पत्नी के मुद्दे के बारे में जानकारी दी और बताया कि प्रेमी उसकी पत्नी के साथ रहना चाहती है, हालांकि, वह पारिवारिक कारणों से उसे छोड़ना नहीं चाहता है, क्योंकि वह तीन बच्चों की मां है. बतां दे पिपराईच क्षेत्र के कबाड़ी रोड का ये मामला है, जहां 3 बच्चों की माँ को पति के होते हुए एक युवक से प्रेम हो गया और अपने पति से प्रेमी को उसी घर में रखने की जिद करने लगी, पति के इनकार करने पर नाराज पत्नी बिजली के पोल पर चढ़ गई जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

महिला की बिजली के पोल पर चढ़ने की जानकारी मिलते ही पुलिस और बिजली विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आनन फानन में महिला को समझाकर खंभ से नीचे उतारा. फिलहाल महिला सुरक्षित है.

बताया जा रहा है कि एक माह पहले भी महिला ने बीआरडी मेडिकल कालेज में पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की थी. लेकिन उसे बचा लिया गया. इससे पहले भी वो रेलवे ट्रैक पर लेटकर और जहर खाकर जान देने की कोशिश कर चुकी है. महिला के पति ने पुलिस को दी तहरीर में ये साफ लिखा है कि उसकी पत्‍नी आत्महत्या का प्रयास करती है, तो वो इसका जिम्मेदार नहीं होगा. फिलहाल महिला की इस हरकत की पूरे शहर में चर्चा है. इस मामले में बिजली निगम के अवर अभियंता अमित कुमार यादव ने पुलिस को तहरीर दी है. तहरीर में बताया गया है कि इस तरह की भविष्य में घटना होती है, तो बिजली विभाग जिम्‍मेदार नहीं होगा.

देखिए सोशल मीडिया पर यूजर्स ने क्या कहा-
उत्तर प्रदेश में आपका स्वागत है

-हे प्रभु ये क्या हो रहा है।
-हे भगवान ये क्या क्या दिन देखना पड़ रहा है।
हे प्रभु हे प्रभु हे प्रभु जग्गानाथम प्रेमानन्द क्या हुआ ये क्या हुआ, आंखों से पानी आ गया।
-प्यार करने वाले को अभी पता नहीं चलेगा कुछ टाइम बाद में सब समझ में आया जब प्रेमी असलियत पता चलेगा तब पहले वाला पति याद आएगी

-यूपी बिहार में सबसे ज्यादा मामला यही सब देखने को मिलता हैं…
-ऐसी पत्नी को तुरंत बाहर निकालो
-ये साल इसको नीचे किसने उतारा बे

-ये इश्क नही आसान इतना समझ लीजिए यह आग का दरिया है और तैर के जाना है

-सुनील यादव आजमगढ़ बस दुनिया खत्म होने वाली है बैन चो

-हे प्रभु अवतार लो धरती पर पाप बहुत बढ़ गया हैं धरती पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here