Home Blog गोविंदा की भांजी आरती सिंह की वेडिंग डेट आई सामने, इस दिन...

गोविंदा की भांजी आरती सिंह की वेडिंग डेट आई सामने, इस दिन होगी शादी, जानिए

0

Govinda’s niece Aarti Singh’s wedding date revealed, marriage will take place on this day, know

टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं आरती सिंह आखिरकार अपने नए जीवन की शुरुआत करने जा रही हैं। सुपरस्‍टार गोविंदा की भांजी आरती की शादी हो रही है। बीते द‍िनों उनके हाथों में डायमंड इंगेजमेंट रिंंग भी द‍िखी थी। शादी की खुशखबरी उनके भाई और एक्टर कृष्णा अभिषेक ने भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट में दी थी। अब एक्ट्रेस की शादी की तारीख से लेकर दूल्हेराजा का नाम और काम-धाम भी सामने आ चुका है। जिसके बारे में आपको हम अब बताने जा रहे हैं।

RO NO - 12784/135  

अरेंज मैरिज कर रही हैं आरती सिंह
‘वारिस’ एक्ट्रेस आरती सिंह 25 अप्रैल को मुंबई में नवी मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेंगी. इनके प्री वेडिंग फंक्शन में मेहंदी और हल्दी से लेकर तमाम रस्में होंगीं. आरती और दीपक की मुलाकात प्राइवेट मैचमेकर्स के जरिए हुई थी.आरती ने बताया, “यह पूरी तरह से एक अरेंज मैरिज है. जाहिर तौर पर पीरियड ऑफ कोर्टशिप भी था जहां हम एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानना चाहते थे और अपनी कंपेटिबिलीट को एक्सेस करना चाहते थे.”

आरती सिंह इस तारीख में लेंगी सात फेरे
आरती सिंह 25 अप्रैल को शादी करने वाली हैं। आरती सिंह मुंबई में बिजनेसमैन दीपक चौहान संग सात फेरे लेने वाली हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि आरती सिंह की शादी में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी में गोविंदा, सलमान खान, शहनाज गिल और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली के अलावा टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स शामिल हो सकते हैं। आरती सिंह के प्री-वेडिंग फंक्शन शादी से पहले शुरू हो जाएंगे। बताते चलें कि आरती सिंह और दीपक चौहान की मुलाकात एक प्राइवेट मैचमेकर्स के जरिए हुए थी। आरती सिंह की शादी की डेट सामने आने के बाद उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here