Home Blog स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, महाराष्ट्र देह व्यापार...

स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, महाराष्ट्र देह व्यापार का खुलासा

0

Prostitution business was going on in spa center, Maharashtra prostitution exposed

महाराष्ट्र के नागपुर में पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मारकर एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. यहां तीन लड़कियों को रिहा कराते हुए पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है, जो जिस्मफरोशी के इस धंधे में संलिप्त थे. ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से लड़किया सप्लाई किया करते थे.

RO NO - 12784/135  

नागपुर पुलिस को काफी समय से सूचना मिल रही थी कि शहर के कई इलाकों में स्पा सेंटर और मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार जोरों पर चल रहा है. इसके बाद सामाजिक सुरक्षा शाखा (एसएसबी) को सक्रिय किया गया. मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर एक स्पा सेंटर पर छापा मारा गया.

महाराष्ट्र पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक स्पा सेंटर में छापामार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट में संलिप्त तीन लड़कियों को छुड़ाया है। साथ ही पुलिस ने संचालक, ग्राहक और एक महिला दलाल को पकड़ा है। मौके से नगदी सहित कई आपत्तिजनक सामान भी मिला है।

पुलिस ने घेराबंदी कर सभी आरोपियों को पकड़ा गया। स्पा सेंटर की चेकिंग की गई तो तीन लड़कियां मिली। लड़कियों ने पूछताछ में बताया कि संचालक और दलाल के द्वारा स्पा सेंटर के ग्राहकों से मोटी रकम लेकर उनसे उनसे उन्हें परोसा जाता था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 80 हजार नगदी और मोबाइल फोन जब्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here